Advertisement
photoDetails1hindi

Shocking! Toilet गई लड़की के गर्भ से अचानक निकला बच्चे का सिर और फिर...

साउथ वेल्स ( South Wales) में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां 18 साल की लड़की को अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी नहीं थी और पेट में मरोड़ उठने का बाद जब वह टॉयलेट गई तो उसने बच्चे का सिर निकलते देखा और वह घबरा गई.

पीठ दर्द से परेशान थी लड़की

1/5
पीठ दर्द से परेशान थी लड़की

साउथ वेल्स की रहने वाली डियोन सीबोर्न (Dion Seaborne) पिछले कुछ समय से पीठ दर्द से परेशान थी और जब दर्द ज्यादा बढ़ गया, तब वह रॉयल ग्वेंट हॉस्पिटल पहुंची. यहां पर वह जांच के लिए इंतजार कर रही थी, तभी पेट में मरोड़ शुरू हुआ.

बच्चे का सिर देख घबरा गई

2/5
बच्चे का सिर देख घबरा गई

पेट में मरोड़ उठने के बाद डियोन सीबोर्न अस्पताल के टॉयलेट पहुंची. हालांकि डियोन का दर्द बढ़ता जा रहा था और वह समझ नहीं पा रही थी ऐसा क्यों हो रहा है. थोड़ी देर पर डियोन ने देखा कि गर्भ से बच्चे का सिर बाहर निकल रहा है. इसके देखकर वह घबरा गई और बुरी तरह चीखने लगी.

ब्वॉयफ्रेंड को कॉल कर दी जानकारी

3/5
ब्वॉयफ्रेंड को कॉल कर दी जानकारी

डियोन ने टॉयलेट से ही नर्स को आवाज लगाई, लेकिन किसी ने आवाज नहीं सुनी और फिर उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड कैलम मॉरिस को कॉल किया और पूरी बात बताई. इसके बाद डियोन ने टॉयलेट में ही बच्ची को जन्म दिया.

काफी खुश है ब्वॉयफ्रेंड

4/5
काफी खुश है ब्वॉयफ्रेंड

जानकारी मिलने के बाद डियोन का व्बॉयफ्रेंड कैलम सुबह 4 बजे अस्पताल पहुंचा और अपनी बेटी को देख खुश हो गया. डियोन बताती हैं कि कैलम ने आते ही बच्ची को गोद में ले लिया, हालांकि उसे यकीन ही नहीं हुआ कि वह पिता बन गया है.

प्रेग्नेंसी की नहीं थी जानकारी

5/5
प्रेग्नेंसी की नहीं थी जानकारी

डियोन बताती हैं कि उन्हें प्रेग्नेंसी की जानकारी नहीं थी और ना ही इस दौरान उनका वजन बढ़ा था. कुछ लोगों ने उन्हें यह भी कहा था कि उनका वजन कम हुआ है. लेबर पेन के बारे में डियोन कहती है कि इसे में कभी भूल नहीं सकती.

ट्रेन्डिंग फोटोज़