Advertisement
photoDetails1hindi

Britain: 10 फीट कचरे के ढेर में गिरी इस शख्स की शादी की अंगूठी, जानें फिर कैसे मिली

शादी की अंगूठी हर किसी के लिए खास होती है और अगर यह खो जाए तो बहुत ज्यादा तकलीफ होती है. ऐसा ही कुछ ब्रिटेन के नॉर्थ शिल्ड्स (North Shields) के रहने वाले जेम्स रॉस (James Ross) के साथ हुआ, जिनकी शादी की अंगूठी कचरे के कंटनेर में गिर गई, लेकिन उनके साथियों ने इसे ढूंढ निकाला.

10 फीट कचरे के ढेर में गिरी अंगूठी

1/5
10 फीट कचरे के ढेर में गिरी अंगूठी

जेम्स रॉस (James Ross) उत्तरी ब्रिटेन के SUEZ रीसाइक्लिंग यूनिट में काम करते हैं. साइट पर काम करते वक्त उनकी शादी की अंगूठी 10 फीट कचरे के ढेर में गिर गई.

वेलेंटाइन डे पर रॉस से हुई गलती

2/5
वेलेंटाइन डे पर रॉस से हुई गलती

अंगूठी खोना जेम्स रॉस (James Ross) के लिए बेहद दुखद क्षण था, क्योंकि उनकी अंगूठी वैलेंटाइन डे के दिन खोई. घटना के बारे में बताते हुए, जेम्स ने कहा कि एक कंटेनर के पास मैं काम कर रहा था. वो बहुत ठंडा था जिससे मेरे हाथ भी काफी ठंडे हो गए थे. मैं जब बॉक्स को हिला रहा था, तभी अचानक मेरी अंगूठी गिर गई.

रॉस के साथियों ने अंगूठी ढूंढ निकाली

3/5
रॉस के साथियों ने अंगूठी ढूंढ निकाली

अंगूठी गिरने के बाद जेम्स रॉस (James Ross) परेशान हो गए और उन्होंने तुरंत इस बात की जानकारी साइट पर काम कर रहे अपने साथियों को दी. इसके बाद उनके साथियों ने तलाख शुरू कर दी.

20 मिनट में ढूंढ निकाली अंगूठी

4/5
20 मिनट में ढूंढ निकाली अंगूठी

उत्तरी ब्रिटेन के SUEZ रीसाइक्लिंग यूनिट में काम करने वाले लोगों ने 10 फिट के कचरे के ढेर को पूरी तरह पलट दिया और 20 मिनट में ही जेम्स रॉस (James Ross) की अंगूठी ढूंढ निकाली.

अंगूठी पर लिखा है पत्नी का नाम

5/5
अंगूठी पर लिखा है पत्नी का नाम

डेलीमेल के अनुसार, जेम्स रॉस (James Ross) ने कहा, 'मैं अंगूठी की कीमत को लेकर चिंतित नहीं था, बल्कि उस पर लेजर ये मैंने पत्नी का नाम और शादी की तारीख लिखवाया था. इस कारण मैं अंगूठी को खोना नहीं चाहता था.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़