Advertisement
trendingPhotos1000789
photoDetails1hindi

फ्लाइट में हुई ऐसी गड़बड़, भड़क गया शख्‍स; गुस्‍से में कर डाला ये काम

British Airways Bad Condition: यूनाइटेड किंगडम (UK) के लंदन (London) में रहने वाला एक शख्स ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में फर्स्ट क्लास (First Class) की सुविधाएं देखकर भड़क गया. इसकी शिकायत उसने बिट्रिश एयरवेज को ईमेल करके भी की लेकिन वो ब्रिटिश एयरवेज के जवाब से संतुष्ट नहीं हुआ. इसके बाद शख्स ने फ्लाइट के अंदर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. शख्स का आरोप है कि उससे टिकट के ज्यादा पैसे वसूल किए गए लेकिन उसको वैसी सुविधाएं नहीं दी गईं.

फ्लाइट में खराब सर्विस से नाराज हुआ शख्स

1/5
फ्लाइट में खराब सर्विस से नाराज हुआ शख्स

डेली मिरर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, जारविस मार्कोस ने ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट का फर्स्ट क्लास का टिकट लेकर अपनी गर्लफ्रेंड कमारा हार्डिंग के साथ मैक्सिको से लंदन की यात्रा की. उसका कहना है कि फ्लाइट में इतनी खराब सर्विस और व्यवस्था उसने आज तक नहीं देखी. (फोटो/साभार- The Luxury Travel)

शख्स ने शेयर किया फ्लाइट का एक्सपीरिएंस

2/5
शख्स ने शेयर किया फ्लाइट का एक्सपीरिएंस

मार्कोस ने बताया कि वो 11 घंटे तक फ्लाइट में थे. इस दौरान उनका एक्सपीरिएंस बहुत खराब रहा. ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में सीट के पास एयर-कॉन (Air-Con) से पानी टपक रहा था. (फोटो/साभार- The Luxury Travel)

फ्लाइट के टिकट के लिए शख्स से वसूले गए इतने रुपये

3/5
फ्लाइट के टिकट के लिए शख्स से वसूले गए इतने रुपये

शख्स ने बताया कि ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट की फर्स्ट क्लास की एक टिकट के लिए उसने 4 हजार यूरो यानी लगभग 3 लाख 45 हजार 980 रुपये चुकाए. लेकिन उसे लक्जरी सुविधाएं नहीं मिलीं. फ्लाइट में जिस सीट पर वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठा था वो फटी हुई थी. (फोटो/साभार- The Luxury Travel)

शख्स को फ्लाइट में मिला जला हुआ खाना

4/5
शख्स को फ्लाइट में मिला जला हुआ खाना

मार्कोस ने कहा कि फ्लाइट में खाने के लिए उससे 150 यूरो यानी करीब 12 हजार 974 रुपये चार्ज किए गए लेकिन उसको जला हुआ खाना मिला. इसके अलावा ट्रे टेबल भी साफ नहीं थी. (फोटो/साभार- The Luxury Travel)

कोरोना महामारी में ब्रिटिश एयरवेज को हुआ भारी नुकसान

5/5
कोरोना महामारी में ब्रिटिश एयरवेज को हुआ भारी नुकसान

बता दें कि इसी साल ब्रिटिश एयरवेज की मालिक इंटरनेशनल एयरलाइंस ग्रुप (IAG) कंपनी ने जानकारी दी थी कि कोरोना महामारी के दौरान उन्हें बहुत नुकसान हुआ. उनको सालाना 6.8 बिलियन यूरो यानी 58 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हुआ. (फाइल फोटो/साभार- PTI)

ट्रेन्डिंग फोटोज़