Advertisement
photoDetails1hindi

Ghum Hai... की सई को छोड़कर जा चुके हैं उसके ये चार करीबी, क्या अब है विराट की बारी?

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में इन दिनों सई जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. लेकिन विराट के मन में सई के लिए कड़वाहट कम ही नहीं हो पा रही है. सई के जो भी करीब आया, वो उससे दूर होता चला गया. तो क्या अब विराट की बारी है. 

शो छोड़ चुके हैं ये सितारे

1/5
शो छोड़ चुके हैं ये सितारे

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) एक ऐसा सीरियल है जो टीआरपी की रेस में हमेशा अपनी जगह बनाए रखता है. इस शो के हर कैरेक्टर्स को लोग खूब पसंद करते हैं लेकिन सई का किरदार फैंस को कुछ ज्यादा ही भाता है. लेकिन इस सई का साथ उसके कई को-स्टार छोड़ चुके हैं और आज हम आपको उन्हीं को-स्टार्स के बारे में बताएंगे. 

आदिश वैद्य

2/5
आदिश वैद्य

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार मे' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आदिश वैद्य मोहित का किरदार अदा करते थे. मोहित घर में हमेशा सई का साथ देते थे. कुछ दिन पहले ही उन्होंने इस शो को छोड़ा है. एक्टर के यूं अचानक शो छोड़ने की वजह से सई का पक्ष लेने वाला एक शख्स कम हो गया.

अंजना नाथन

3/5
अंजना नाथन

अंजना इस सीरियल में सई जोशी (Ayesha Singh) की केयरटेकर की भूमिका अदा कर रही थी. अंजना ने बुरे वक्त में सई का खूब साथ दिया लेकिन अब वो शो छोड़कर जा चुकी हैं तो सई का एक और पक्षधर कम हो गया है.

संजय नार्वेकर

4/5
संजय नार्वेकर

संजय नार्वेकर ने सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में सई जोशी के पिता का रोल अदा किया था. सई अगर दुनिया में सबसे ज्यादा किसी को प्यार करती थी तो वो उसके आबा थे. लेकिन गोली लगने से सई के पिता की मौत हो गई थी, जिसके बाद संजय का किरदार खत्म कर दिया गया.

मिताली नाग

5/5
मिताली नाग

मिताली नाग इस शो को छोड़ने वाली थी. मिताली नोटिस पीरियड में ही चल रही थी कि मेकर्स ने उन्हें रोक लिया. दरअसल मिताली को शिकायत थी कि उन्हें इस शो में अच्छा स्क्रीन स्पेस नहीं मिल रहा है. मिताली को ऐन मौके पर रोककर सई के एक हितैशी को बचा लिया गया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़