Advertisement
photoDetails1hindi

Flirt करने वाले हो जाएं सावधान, Model Woolen खोल रही पोल

खूबसूरत लड़की देखते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर फ्लर्ट करने वाले सावधान हो जाएं. कैलिफोर्निया की मॉडल वूलन (Model Woolen)  ऐसे लोगों की पोल खोल रही हैं.

 

मॉडल कर रही धोखेबाज पार्टनर्स को बेनकाब

1/6
मॉडल कर रही धोखेबाज पार्टनर्स को बेनकाब

 कैलिफोर्निया की मॉडल वूलन (California Mode Woolenl) ने सोशल मीडिया पर गजब का अभियान छेड़ रखा है. धोखेबाज पार्टनर्स को सोशल मीडिया पर बेनकाब करने का दावा कर रही हैं.

लाखों फॉलोअर्स हैं सोशल मीडिया पर

2/6
लाखों फॉलोअर्स हैं सोशल मीडिया पर

28 साल की वूलन नामक कैलिफोर्निया की एक मॉडल (California Model) के इंस्टाग्राम (Instagram) पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं. मॉडल का इंस्टाग्राम पर @dudesinthedm नाम से अकाउंट है. इस अकाउंट पर वह फ्लर्ट करने वालों की पोल खोल रही हैं.

 

मैसेज भेजकर आजमाती हैं

3/6
मैसेज भेजकर आजमाती हैं

मॉडल वूलन (Model Woolen) ऐसे लोगों को मैसेज भेजकर उनको आजमाती हैं. कई लोग उन्हें फ्लर्ट करने लगते हैं. यह भी पढ़ें: Monalisa की ये लेटेस्ट Photos बना रहीं फैंस को दीवाना, आपने देखीं क्या!

 

स्क्रीन शॉट कर देती हैं वायरल

4/6
स्क्रीन शॉट कर देती हैं वायरल

इनमें से जिन लोगों की पहले से ही कोई गर्लफ्रैंड होती है उनसे हुई चैट के स्क्रीन शॉट वूलन वायरल कर देती हैं. यह भी पढ़ें: क्या आपको भी लग गई है Porn देखने की लत? ये हैं 10 बड़े संकेत  

कई लोग करते हैं DM

5/6
कई लोग करते हैं DM

वूलन (Woolen)का कहना है कि इंस्टाग्राम पर डायरेक्ट मैसेज (Insta direct massage) भेजने वालों में से कई ऐसे लोग हैं, जिनकी प्रोफाइल पिक में उनके साथ गर्लफ्रैंड है. ऐसे लोगों को वह सबक सिखाती है.

महिला फॉलोअर्स की मदद का दावा

6/6
महिला फॉलोअर्स की मदद का दावा

एक अनुभव शेयर करते हुए वूलन बताती हैं, एक व्यक्ति ने खुद को सिंगल बताते हुए मॉडल के साथ फ्लर्ट किया जबकि उसकी पहले से ही गर्लफ्रेंड थी. वूलन का दावा है कि वह इंस्टाग्राम की ताकत का इस्तेमाल अपनी महिला फॉलोअर्स की मदद के लिए करती हैं. उन्होंने अपने अकाउंट पर कई बिकनी पिक शेयर की हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़