Advertisement
trendingPhotos796696
photoDetails1hindi

जब Rani Mukerji की सलाह पर Saif ने करीना को मर्दों की तरह किया था ट्रीट

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) उन कपल्स में से एक हैं, जिनके रिश्ते में इमोशन्स के साथ ही चीजों को लेकर प्रैक्टिकल अप्रोच साफ देखने को मिलती है. इनके रिश्ते से कपल्स कई और भी सबक सीख सकते हैं. 

आदर्श जोड़ी

1/7
आदर्श जोड़ी

करीना और सैफ के बीच अगर प्यार है, तो मजबूत आपसी समझ भी है. यही वजह है कि इस स्टार कपल को कई जोड़े अपना आइडल मानते हैं. 

सलाह है काम की

2/7
सलाह है काम की

एक बार एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने करीना को लेकर सैफ को सलाह दी थी. उन्होंने कहा था, 'ऐसा मानों की मर्द के साथ रिलेशनशिप में हो.' सैफ ने इसका खुलासा खुद किया था. इसका मतलब था कि वह उन्हें अपने बराबरी का समझें और रिश्ते में जेंडर को हावी न होने दें.

बराबरी का रिश्ता

3/7
बराबरी का रिश्ता

सैफ ने बताया था कि हम आपस में जिम्मेदारियों को इस आधार पर बांटते हैं कि कौन किस काम को ज्यादा बेहतर तरीके से पूरा कर सकता है.

आपसी सम्मान

4/7
आपसी सम्मान

सैफ ने बताया था कि रिलेशनशिप में रहते हुए कपल्स को एक-दूसरे के लिए कभी भी असम्मान नहीं जताना चाहिए. यकीन मानिए, एक्टर की यह सलाह जोड़ियों के लिए बेहद काम की है.

रिश्ता रहेगा बरकरार

5/7
रिश्ता रहेगा बरकरार

सैफ अली खान का कहना सही है कि अगर कपल एक-दूसरे का सम्मान करेंगे, तब उनके बीच कभी भी ऐसी स्थिति नहीं आएगी, जिसमें वह एक-दूसरे को तकलीफदेह बात कह सकें.

रिश्ते में ईमानदारी

6/7
रिश्ते में ईमानदारी

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के मुताबिक, रिश्ते में ईमानदारी का होना बेहद जरूरी है. साथी के प्रति ईमानदार बने रहना ही रिश्ते की नींव को मजबूत करता है. अगर जोड़े में से कोई एक भी धोखा दे तो रिश्ता फिर कभी भी सामान्य नहीं हो पाता. 

रिश्ता पहले जैसा नहीं रहता

7/7
रिश्ता पहले जैसा नहीं रहता

अगर चीटिंग करने वाले पार्टनर को माफ कर भी दिया जाए, फिर भी पहले जैसा विश्वास कायम नहीं हो पाता. इस स्थिति से उनके बीच दूरी बन जाती है, जिसके बाद कपल्स अलग होने का फैसला कर लेते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़