Advertisement
trendingPhotos1537630
photoDetails1hindi

Chandelier Earrings: बरेली नहीं अमेरिका में बना ऐसा 'झुमका', लाइट चमकने पर लोग पूछने लगते हैं ये सवाल

Chandelier Earrings/jhoomar wale jhumke: बॉलीवुड की मशहूर फिल्म मेरा साया के गाने झुमका गिरा रे पर यूं तो अब तक न जाने कितनी वीडियो रील बन चुकी होंगी लेकिन फिलहाल तो अमेरिकी (US) फैशन इलस्ट्रेटर डियाना (Diana Caldarescu) डिजाइनर झुमके सुर्खियों में हैं. दरअसल उन्होंने झूमर जैसी दिखने वाली इयरिंग्स (Chandelier Earrings) बनाई हैं जिसकी तस्वीरें जबरदस्त वायरल (Viral Earrings) हो रही हैं. फैशनेबल ज्वैलरी डिजाइनर डियाना के  'बर्निंग इयररिंग्स' यानी झूमर वाला झुमके (jhoomar wale jhumke) अमेरिकी फैशन मार्केट में हिट होने के बाद इंटरनेट के जरिए अब पूरी दुनियाभर में मशहूर हो रहे हैं. लोग इन खूबसूबरत झुमकों की कीमत पता करने के लिए डियाना की वेबसाइट खंगालने के साथ उन्हें डायरेक्ट मैसेज भी कर रहे हैं.

1/5

यूएस मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक झूमर वाली इयरिंग्स देखने में हूबहू एकदम छत पर लटकने वाली झूमर जैसी लगती है. डिजाइनक डिआना ने अपने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी अपनी खास इयरिंग्स की फोटोज शेयर की हैं जो लोगों को खूब पसंद आ रही हैं.

2/5

न्यूयॉर्क में रहने वाली डिजाइनर डियाना, मेटल से बनी इन इयरिंग्स को स्टर्लिंग सिल्वर, 14 कैरेट गोल्ड, ग्लास क्रिस्टल और ब्रास से भी बनाती हैं. इसके बाद वो इसे कैंडल जैसा फील देने के लिए इसके ऊपर एलईडी लाइट्स लगा देती हैं जिसे देखकर ऐसा लगता है मानो मोमबत्ती जल रही है.

3/5

अब लाइट लगी है तो वो जलनी भी चाहिए, लोग तो इसी में हैरान रहते हैं कि आखिर ये लाइट्स जलती कैसे हो तो आइए सस्पेंस खत्म करते हुए आपको बता दें कि इसे कान में पहनने के बाद, एक बेहद छोटा सा बैटरी पैक कान के पिछले हिस्से पर लगाया जाता है जो लाइट को जला देता है. इसकी बैटरी खत्म होने के बाद आप उसे घड़ी का माउस का सेल बदलने की तरह बदल सकते हैं.

4/5

यानी झूमर वाली इयररिंग्स की बैटरी खत्म होने के बाद, आप उसे बदलकर बार-बार पहन सकती हैं. हालांकि बैटरी की लाइफ के बारे में डियाना के सोशल मीडिया अकाउंट या वेबसाइट पर अलग से कोई जानकारी नहीं दी गई है. वहीं सबसे जरूरी बात इन खूबसूरत गहनों की कीमत की तो आपको बता दें कि इस एक इयरिंग की कीमत 12 हजार रुपये तक है. इसके साथ ही डिआना अपने ग्राहकों को एक साल की वॉरंटी भी देती हैं.

5/5

डियाना का कहना है कि उन्हें ऐसी डिजाइन का आइडिया बचपन में आया था जिसे उन्होंने बड़ा होने पर अपने प्रोफेशन में इस्तेमाल किया. डियाना ने 12वीं के बाद लॉस एंजेलिस ट्रेड टेक्निकल कॉलेज से पढ़ाई पूरी करने के बाद खुद का गहनों का बिजनेस शुरू कर दिया. शुरुआत आर्टिफिशियल ज्वैलरी से हुई. आगे उन्होंने अपने गहनों को गोल्ड में बनाना शुरू कर दिया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़