Advertisement
photoDetails1hindi

Hotel Room के बाहर आए ऐसी आवाज तो भूलकर भी ना करें ये गलती, Flight Attendant ने सुनाई डरावनी कहानी

केबिन क्रू मेंबर्स और एयर होस्टेस (Air Hostess) कई देशों की यात्रा करते हैं और कई अलग-अलग होटलों में रुकते हैं. इस वजह से उनको अलग-अलग एक्सपीरियंस भी मिलते हैं. एक फ्लाइट अटेंडेंट (Flight Attendant) ने होटल रूम की सीक्रेट (Secret of Hotel Room) का खुलासा किया है और बताया कि कई ऐसी बातें होती हैं, जो होटल के कर्मचारी अपने कस्टमर्स को नहीं बताते हैं. फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया है कि अगर आपको आपके कमरे के सामने शोर सुनाई दे तो कभी भी आपको अपने होटल के कमरे का दरवाजा क्यों नहीं खोलना चाहिए?

फ्लाइट अटेंडेंट ने सुनाई डरावनी कहानी

1/5
फ्लाइट अटेंडेंट ने सुनाई डरावनी कहानी

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, टिकटॉक पर डैनिबॉय के नाम से जानी जाने वाली एयर होस्टेस (Air Hostess) ने बताया कि एक बार होटल के कमरे (Hotel Room) में मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने मुझे बुरी तरह डरा दिया. (फोटो सोर्स- डैनिबॉय टिकटॉक)

फ्लाइट अटेंडेंट के साथ क्या हुआ?

2/5
फ्लाइट अटेंडेंट के साथ क्या हुआ?

डैनिबॉय ने टिकटॉक में कहा, 'फ्लाइट से उतरने के बाद मैं होटल गई और अपने कमरे में आराम कर रही थी, लेकिन अचानक बच्चे के खेलने और हंसने की आवाज सुनाई दी. इसके बाद मैंने होटल के कर्मचारियों से शिकायत की तो उन्होंने बताया कि उनके कमरे के आसपास कोई बच्चा नहीं है और यह पूरी तरह से क्रू मेंबर्स के लिए है. (फोटो सोर्स- डैनिबॉय टिकटॉक)

फिर भी आती रही आवाज

3/5
फिर भी आती रही आवाज

डैनिबॉय ने आगे बताया, 'इसके बाद मैंने अपने कमरे का दरवाजा खोला और बाहर देखा तो वहां कोई नहीं था. इसके बाद शोर भी बंद हो गया था, इसलिए उसने फिर से दरवाजा बंद कर दिया. लेकिन इसके बाद जब वापस बिस्तर पर गई और सोने की कोशिश करने लगी तो बच्चों का दौड़ना और हंसना फिर से शुरू हो गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

होटल कर्मचारियों को नहीं हुआ विश्वास

4/5
होटल कर्मचारियों को नहीं हुआ विश्वास

डैनिबॉय ने बताया, 'जब मैं इससे बुरी तरह परेशान हो गई तो होटल के रिसेप्शन पर कॉल किया और कर्मचारियों को बताया कि शोर अभी भी जारी है और बच्चे फर्श पर खेल रहे हैं. होटल स्टाफ ने उसे आश्वस्त किया कि वहां कोई बच्चा नहीं है और शोर के लिए माफी मांगी. होटल के कर्मचारियों को मेरी बात पर विश्वास नहीं हुआ. इसके बाद मैंने उनसे सीसीटीवी फुटेज चेक करने का अनुरोध किया.' (फोटो सोर्स- डैनिबॉय टिकटॉक)

फुटेज में चौंकाने वाला खुलासा

5/5
फुटेज में चौंकाने वाला खुलासा

इसके बाद होटल के कर्मचारियों ने फ्लाइट अटेंडेंट के सामने सीसीटीवी फुटेज चेक किया, जिसमें डैनिबॉय अपने कमरे का दरवाजा खोलते दिख रही थी. इसके बाद दरवाजा बंद करने से पहले अचानक एक बच्चा कमरे के अंदर चला गया, लेकिन जब कमर में चेक किया गया तो कोई बच्चा नहीं था. इस घटना ने डैनिबॉय को काफी डरा दिया और वह वापस अपने कमरे में नहीं गईं. (फोटो सोर्स- डैनिबॉय टिकटॉक)

ट्रेन्डिंग फोटोज़