X

बेटी ने पिता के शव के सामने हॉट अंदाज में दिए पोज, भड़के यूजर्स; दिया ऐसा रिएक्शन

Viral News: सोशल मीडिया (Social Media) की दीवानी और शो ऑफ के नशे में चूर एक लड़की ने अपने पिता के शव के सामने ही ग्लैमरस पोज (Glamorous Pose) में फोटो खिंचवाए. लड़की ने इतना भी लिहाज नहीं रखा कि उसके पिता मर चुके हैं और वो उनके शव के सामने खड़ी है. लड़की ने बोल्ड फोटो खिंचवाने के बाद उन्हें इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी पोस्ट कर दिया. जिसके बाद यूजर्स ने लड़की को खूब ट्रोल किया. ये मामला इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

पिता के शव के सामने बोल्ड अंदाज में दिखी बेटी

1/5
पिता के शव के सामने बोल्ड अंदाज में दिखी बेटी

डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़की ने जब अपने पिता के शव के सामने हॉट अंदाज में फोटो खिंचवाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तो यूजर उसकी संवेदनहीनता को देखकर हैरान रह गए और उसे इसके लिए ट्रोल करने लगे. ये घटना अमेरिका की बताई जा रही है. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

यूजर्स ने लड़की को किया ट्रोल

2/5
यूजर्स ने लड़की को किया ट्रोल

बता दें कि यूजर ने अपने पिता के शव के सामने ग्लैमरस फोटो खिंचवाने वाली लड़की को काफी बुरा-भला कह रहे हैं. कोई 'घृणित' और 'संवेदनहीन' महिला कर रहे हैं. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

पिता के अंतिम संस्कार पर बेटी ने क्या पहना?

3/5
पिता के अंतिम संस्कार पर बेटी ने क्या पहना?

जान लें कि पिता के शव के सामने बोल्ड फोटो खिंचवाने के लिए लड़की ने काले रंग की एक स्लीव वाला ब्लेजर मिनी ड्रेस पहनी. फोटो खिंचवाते वक्त वो पिता के शव के ठीक सामने खड़ी थी. इसके अलावा पैरों में उसने हील पहन रखी थी और काफी मेकअप भी किया था. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

लड़की ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में क्या लिखा

4/5
लड़की ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में क्या लिखा

गौरतलब है कि लड़की ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा RIP और साथ में #Papi #Dadless #Veteran #Ptsd #Funeral #Neverforgotten हैशटैग डाले. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

लोगों ने लड़की को दी ये सलाह

5/5
लोगों ने लड़की को दी ये सलाह

यही नहीं कई यूजर्स ने तो लड़की से ये फोटो सोशल मीडिया से डिलीट करने के लिए कहा. एक यूजर ने कहा कि अपने पिता के मरने पर अपने बदन की नुमाइश कौन करता है? (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- Pexels)

photo-gallery