Advertisement
photoDetails1hindi

Lala Kent: मर्दों से डरती है ये मशहूर सेलिब्रेटी! स्पर्म डोनर से पैदा करेगी बच्चा

Lala Kent plans sperm donor baby: मशहूर अमेरिकी सेलिब्रेटी और रियलिटी टीवी स्टार लेले केंट (Lele Kent) ने स्पर्म डोनर की मदद से बच्चे को जन्म देने का मन बनाया है. अपने पूर्व मंगेतर एम्मेट से अलग होने के बाद उन्होंने इस फैसले की जानकारी अपने फैंस को दी है. आपको यह बताते चलें कि वेंडरपंप रूल्स स्टार ने पोडकास्ट स्केनैनिगन्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि वो इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (IVF) के बजाय अंतर्गर्भाशयी गर्भाधान (IUI) का चयन करते हुए अगले साल एक बच्चे को दुनिया में ला सकती हैं.

1/6

32 साल की सुपरस्टार पहले से एक बच्चे की मां है. तब भी उन्होंने अपने मंगेतर के साथ की गई फैमिली प्लानिंग को छिपाया नहीं था. इस बार भी उन्होंने किसी से कुछ भी न छिपाते हुए ऐलान किया है कि वो अब वो किसी मर्द से नहीं बल्कि स्पर्म डोनर की मदद से एक बच्चे को जन्म देंगी.

2/6

एक बेटी की मां और पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस केंट ने अगले साल इस बच्चे की तैयारी के लिए अभी से स्पर्म डोनर की खोज शुरू कर दी है. केंट ने कहा कि मेरा मंगेतर बेवफा निकला इसलिए मैं अब दोबारा किसी मर्द के साथ रिस्क नहीं ले सकती हूं. मेरी एक बेटी है, जिसे मैं भरपूर प्यार दूंगी पर नया बच्चा तो अब स्पर्म डोनर की हेल्प से आएगा.

3/6

साल्ट लेक सिटी की मूल निवासी लेले केंट के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस है. उनके इस इंटरव्यू के बाद उनकी पोस्ट को नेटिजंस और भी ज्यादा समर्थन कर रहे हैं.

4/6

केंट ने कहा कि मेरी जिंदगी में मेरे साथ पहले जो कुछ भी हुआ है उससे मैं बहुत डरी हुई हूं. इसलिए मैं फिलहाल किसी नए प्रेमी के साथ रिश्ते में नहीं बंधना चाहती हूं.

5/6

लेले ने आने वाली गर्मियों के मौसम में बच्चे के दुनिया में आने की उम्मीद जताई है. आपको बताते चलें कि उन्होंने 51 साल के फिल्म प्रोड्यूसर के साथ शादी की थी लेकिन कुछ समय बाद कुछ अनबन के चलते उनका रिश्ता टूट गया था.

6/6

लेले टीवी शो के अलावा मॉडलिंग भी करती हैं. वो कुछ बड़े ब्रैंड्स भी एंडोर्स करती है. लेले के फैंस उनकी हर पोस्ट को हाथोंहाथ लेते हैं. उनके बारे में यह भी कहा जाता है कि बिना किसी गॉडफादर के उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इस इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जगह बनाई है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़