Advertisement
photoDetails1hindi

सुंदर दिखने की चाहत में कराई नाक की सर्जरी, कटवाने पड़े दोनों पैर

नाक की सर्जरी (Nose Surgery) कराने वाली महिला की जान पर बन आई. देखते ही देखते उसकी टांगें काली पड़ गईं. जान बचाने के लिए महिला को दोनों टांगें कटवानी पड़ीं.

 

लगातार स्वास्थ्य खराब होता गया

1/5
लगातार स्वास्थ्य खराब होता गया

खबरों के मुताबिक सेविंक ने एक तुर्किश प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) क्लीनिक से नाक छोटी करवाने के लिए सर्जरी करवाई. इसके बाद सेविंक को काफी परेशानियों से गुजरना पड़ा, लगातार उसका स्वास्थ्य खराब होता गया. उसे बिल्कुल भी भूख लगना बंद गई, देखते ही देखते वह बेहद कमजोर हो गई.

 

सबसे पहले आया बुखार

2/5
सबसे पहले आया बुखार

सर्जरी के तुरंत बाद सेविंक को तेज बुखार आया, इसके बाद वह दोबारा उसी अस्पताल पहुंची जहां सर्जरी हुई थी. डॉक्टरों ने उससे कहा कि वह बिल्कुल ठीक है कोई दिक्कत नहीं है लेकिन असल में सबकुछ ठीक नहीं था. 

यह भी पढ़ें: रसूखदार नेता से चल रहा था अफेयर, हाई प्रोफाइल डांसर Natalia Pronina की सरेआम हत्या

 

खाना-पीना बिल्कुल छूट गया

3/5
खाना-पीना बिल्कुल छूट गया

सेविंक को सर्जरी का रिएक्शन (Surgery reaction) हुआ. देखते ही देखते उसके शरीर में सेप्टिक फैल गई. दिन-ब-दिन उसकी हालत बिगड़ती गई. सेविंक के भाई के मुताबिक 'सर्जरी के बाद खाना-पीना छूटने से उसकी बहन लगातार बीमार रहने लगी थी. उसकी टांगों का रंग काला पड़ चुका था. हालत बहुत ज्यादा गंभीर होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.'

काटने पड़े पैर

4/5
 काटने पड़े पैर

सेविंक को गंभीर हालत में अस्पताल नें भर्ती कराया गया, इसके बाद डॉक्टरों ने उसे ब्लड पॉयजनिंग (Blood poisoning) की समस्या से पीड़ित बताया. डॉक्टरों ने कहा कि सेविंक की जान बचाने के लिए पैर काटने पड़ेंगे. आखिरकार सेविंक के घुटनों से नीचे तक पैर काटने ही पड़े.

 

अस्पताल के खिलाफ केस

5/5
अस्पताल के खिलाफ केस

पैर गंवाने वाली सेविंक ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ केस दर्ज कराया है और एक करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है. वहीं, अस्पताल प्रशासन का कहना है कि चिकन खाने की वजह से सेविंक को ब्लड पॉयजनिंग हुई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़