Advertisement
photoDetails1hindi

UK: छात्रा का ट्राउजर था टाइट, स्कूल ने आइसोलेशन में भेजा

छात्रा की मां ने कहा कि स्कूल प्रशासन ने अचानक ही ये फैसला सुना दिया. जबकि एक महीने पहले तक तो उन्होंने कभी ऑब्जेक्शन नहीं किया.

छात्रा को आइसोलेशन में भेजा

1/5
छात्रा को आइसोलेशन में भेजा

लंदन: ब्रिटेन के एक स्कूल में छात्रा को सिर्फ इसलिए स्कूल प्रशासन ने आइसोलेशन में डाल दिया, क्योंकि उसकी ट्राउजर ज्यादा 'टाइट' थी. यही नहीं, एक छात्रा को सिर्फ इसलिए दंड दिया गया, क्योंकि ट्राउजर से उसके टखने दिख रहे थे.

ट्राउजर से दिख रहा था टखना

2/5
ट्राउजर से दिख रहा था टखना

ये मामला ट्रॉब्रिज के जॉन ऑफ गॉन्ट स्कूल का है. बच्चियों के परिजनों ने स्कूल प्रशासन को आड़े हाथों लिया है. उनका कहना है कि स्कूल ड्रेस को लेकर स्कूल प्रशासन का रवैया ढुलमुल रहता है. और अक्सर ड्रेस में बिना वजह ही बदलाव कर दिया जाता है.

परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर उठाए सवाल

3/5
परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर उठाए सवाल

एक छात्रा की मां लोऊ गोवर(42) ने कहा कि मेरी बेटी थोड़ी ज्यादा लंबी है. इसलिए वो हर महीने तो ड्रेस बदल नहीं सकती. ऐसे में अगर उसके टखने दिख भी रहे थे, तो ये कौन सी बड़ी बात थी? उन्होंने कहा कि मेरी बेटी के पैर सामान्य से बड़े हैं.

 

ब्रिटेन में छात्र ने किया था अनोखा विरोध

4/5
ब्रिटेन में छात्र ने किया था अनोखा विरोध

छात्रा की मां ने कहा कि स्कूल प्रशासन ने अचानक ही ये फैसला सुना दिया. जबकि एक महीने पहले तक तो उन्होंने कभी ऑब्जेक्शन नहीं किया. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ब्रिटेन के एक स्कूल से छात्र को इसलिए बाहर निकाल दिया गया था, क्योंकि वो शॉर्ट्स पहनकर स्कूल पहुंच गया था.

प्रशासन ने बदला था फैसला

5/5
प्रशासन ने बदला था फैसला

उस छात्र ने विरोध में अपना बहन की स्कर्ट पहन ली और स्कूल पहुंच गया. छात्र के इस अनोखे विरोध प्रदर्शन की वजह से स्थानीय प्रशासन ने स्कूल को गाइडलाइन में बदलाव करने के निर्देश दिए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़