Advertisement
trendingPhotos929951
photoDetails1hindi

UK: महिला ने McDonald के गार्ड पर अचानक फेंक दिया ड्रिंक, Video में लात मारते दिखा

इंग्लैंड की एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें McDonald का गार्ड उसे पीटता दिख रहा है. घटना रविवार (27 जून) की है. फास्ट-फूड चेन (McDonald) की एक ब्रांच के बाहर गार्ड ने पहले महिला को दौड़ा कर मारा और फिर जब महिला गिर गई तब उसे लात मारते दिख रहा है.

महिला ने गार्ड पर फेंक दिया ड्रिंक

1/5
महिला ने गार्ड पर फेंक दिया ड्रिंक

इंग्लैंड के बर्मिंघम में रविवार सुबह 4.30 बजे मैकडॉनल्ड्स के बाहर महिला को गार्ड के ऊपर ग्लास से ड्रिंक फेंकते देखा गया. इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. (फोटो सोर्स- द सन)

गार्ड ने महिला को दौड़ा कर पकड़ा

2/5
गार्ड ने महिला को दौड़ा कर पकड़ा

महिला ने जैसे ही गार्ड (McDonald Guard) के ऊपर ग्लास से ड्रिंक फेंकती है, वह दरवाजे के पीछे रखी छड़ी लेता है और उसका पीछा करने लगता है. (फोटो सोर्स- द सन)

वीडियो में लात मारते दिखा गार्ड

3/5
वीडियो में लात मारते दिखा गार्ड

गार्ड (McDonald Guard) ने महिला पहले महिला को छड़ी से मारता है और जब वह जमीन पर गिर जाती है तो वह उसे लात मारते दिखता है. पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है. (फोटो सोर्स- द सन)

पुलिस कर रही फुटेज की जांच

4/5
पुलिस कर रही फुटेज की जांच

मामले में अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि गार्ड पर ड्रिंक फेंकते हुए क्या कह रही थी. पुलिस फुटेज की जांच कर रही है और इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि किस बात पर विवाद शुरू हुआ था. वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने कहा, 'मारपीट के आरोप में 47 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.' (फोटो सोर्स- द सन)

सोशल मीडिया पर गुस्से में लोग

5/5
सोशल मीडिया पर गुस्से में लोग

सोशल मीडिया पर फुटेज वायरल होने के बाद लोगों ने गुस्सा व्यक्त की है. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, 'इस तरह की घटना पूरी तरह से अस्वीकार्य है. यह आम पब्लिक पर एक गंभीर हमला है.' वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, 'सभी रेस्टोरेंट्स को इस पर ध्यान देना चाहिए. यह घृणित और निंदनीय है.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़