मां और बेटी की उम्र में 21 साल का अंतर, फिर भी देखकर पहचान पाना मुश्किल, Sisters समझने की भूल कर जाते हैं लोग

‘त्वचा से उम्र का पता ही नहीं चलता’, लंदन के ब्रैडफोर्ड यॉर्क में रहने वालीं 41 वर्षीया चेरिल जार्विस को देखकर लोग यही कहते हैं. जब चेरिल अपनी बेटी के साथ बाहर निकलती हैं, तो अक्सर लोग उन्हें बहनें समझ बैठते हैं. चेरिल की बेटी लॉरेन मार्सडेन 20 साल की हो चुकी हैं, लेकिन दोनों को देखकर कोई नहीं कह सकता कि उनकी उम्र में 21 साल का अंतर है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Aug 05, 2021, 11:59 AM IST
1/5

लोगों को नहीं होता यकीन

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, चेरिल जार्विस (Cheryl Jarvis) युवा दिखने के लिए अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं. उन्होंने बताया कि अक्सर लोग उन्हें और उनकी बेटी को बहनें समझने की भूल कर जाते हैं. इतना ही नहीं, जब वो उन्हें असलियत बताती हैं, तब भी उन्हें यकीन नहीं होता. चेरिल को खुशी होती है जब लोग उन्हें 41 साल की उम्र में भी युवा कहते हैं.  

2/5

बेटी देती है Fashion Tips

चेरिल जार्विस मानती हैं कि उनके युवा दिखने में उनकी बेटी का बहुत योगदान है. क्योंकि वो उन्हें ट्रेंड के अनुसार बेस्ट फैशन एडवाइस देती है और यह भी बताती है कि उन्हें कौन से ब्यूटी प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करने चाहिए. चेरिल ने कहा, ‘लॉरेन का मेकअप बैग मेरे बैग से काफी बड़ा है, इसलिए जब वो मुझे कुछ सलाह देती है तो मैं उसे गंभीरता से लेती हूं’. (फोटो सोर्स: द सन)

3/5

अदल-बदल के पहनती हैं कपड़े

बात केवल यंग दिखने की ही नहीं है, चेरिल जार्विस और लॉरेन मार्सडेन कपड़े भी अदल-बदल के पहनती हैं. कहने का मतलब है कि 41 साल की मां इतनी फिट हैं, उन्हें बेटी के कपड़े भी आसानी से आ जाते हैं. चेरिल बताती हैं कि जब लॉरेन 18 साल की थी, तब से दोनों ड्रेस शेयर करते आ रहे हैं. (फोटो सोर्स: द सन)

4/5

सुबह 5 बजे उठती हैं चेरिल

प्रोजेक्ट मैनेजर के तौर पर काम करने वालीं चेरिल हफ्ते में पांच दिन सुबह 5 बजे उठती हैं और कसरत करती हैं. वह मानती हैं कि महिलाओं को अपनी फिटनेस पर ध्यान देना बहुत जरूरी है.चेरिल ने कहा, ‘फिट रहने के लिए घंटों ट्रेडमिल पर दौड़ना और सलाद खाना ही जरूरी नहीं है. मैं अपनी लाइफ में बैलेंस बनाकर चलती हूं और दूसरों को भी यही सलाह देती हूं’. (फोटो सोर्स: द सन)

5/5

बेटी ने मां को बताया Best Friend

बेटी लॉरेन को भी खुशी होती है जब लोग उनकी मां को उनकी बहन समझ बैठते हैं. उन्होंने कहा, ‘मां और मैं बेस्ट फ्रेंड हैं. हम सबकुछ शेयर करते हैं. जब भी हम कहीं बाहर जाते हैं तो लोग हमें बहन समझने लगते हैं. और सच कहूं तो सुनकर बेहद खुशी होती है’. (फोटो सोर्स: द सन)