Advertisement
photoDetails1hindi

डेट पर गई थी लड़की, रेस्टोरेंट में बॉयफ्रेंड के चश्में से खुला ऐसा राज कि...

इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स आ रहे हैं, जिसमें उसकी स्मार्टनेस की तारीफ की गई है. कुछ लोगों ने यहां तक कह दिया कि उस लड़की को स्थानीय पुलिस की मदद करनी चाहिए, ताकि कई सारे अनसुलझे केस वो सुलझा सकें. 

छठी इंद्रिय ने बचाया

1/5
छठी इंद्रिय ने बचाया

कहते हैं लड़कियों की छठी इंद्रिय हमेशा उसे उस संभावित खतरे की जानकारी दे देती है, जिससे उसे नुकसान हो सकता है. कुछ ऐसा ही हुआ एक लड़की के साथ, जो डेट पर गई थी.

फोन में व्यस्त था बॉयफ्रेंड

2/5
फोन में व्यस्त था बॉयफ्रेंड

लड़की बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर गई थी. उसे कुछ अजीब होने का आभास हो रहा था. लेकिन वो समझ नहीं पा रही थी कि आखिर होने क्या वाला है. लड़की ये सब सोच ही रही थी कि उसने अपने बॉयफ्रेंड की तरफ देखा. वो अपने फोन में व्यस्त था. और तभी लड़की का ध्यान उसकी आंखों पर लगे चश्मे पर गया. जिसके सीसे ने ऐसा राज खोला कि लड़की तुरंत वहां से रफूचक्कर हो गई.

चश्मे के रिफ्लेक्शन में दिखी चीटिंग

3/5
चश्मे के रिफ्लेक्शन में दिखी चीटिंग

दरअसल, बॉयफ्रेंड के चश्मे में उसे फोन का रिफ्लेक्शन दिखा. जिसमें उसका बॉयफ्रेंड डेट पर होते हुए भी किसी और लड़की से चैटिंग कर रहा था. इतना देखने के बाद उसे अहसास हो गया था कि उसकी छठी इंद्रिय इसी गड़बड़ी की तरफ इशारा कर रही है. और वो तुरंत वहां से निकल गई.

टिकटॉक वीडियो पर किया खुलासा, खींची तस्वीर

4/5
टिकटॉक वीडियो पर किया खुलासा, खींची तस्वीर

बाद में लड़की ने इस विषय पर एक टिकटॉक वीडियो बनाया, जिसमें उसने अपनी तरफ से खींची तस्वीर भी साझा की. उसने दिखाया कि बॉयफ्रेंड की आंखों ने भले ही झूठ बोला, लेकिन उसके चश्मे ने उसे हकीकत बता दी.

ट्रेंड हुआ वीडियो

5/5
ट्रेंड हुआ वीडियो

इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स आ रहे हैं, जिसमें उसकी स्मार्टनेस की तारीफ की गई है. कुछ लोगों ने यहां तक कह दिया कि उस लड़की को स्थानीय पुलिस की मदद करनी चाहिए, ताकि कई सारे अनसुलझे केस वो सुलझा सकें. एक व्यक्ति ने तो उसे फीमेल जेम्स बॉन्ड तक करार दे दिया. अबतक ये वीडियो एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

पराक्रम दिवस पर विक्टोरिया मेमोरियल में कार्यक्रम, PM मोदी-CM ममता बनर्जी मौजूद

ट्रेन्डिंग फोटोज़