30 साल की महिला की आपबीती: सहकर्मी के साथ टॉयलेट में बनाया संबंध, पर अब वो...
Advertisement
trendingNow11069818

30 साल की महिला की आपबीती: सहकर्मी के साथ टॉयलेट में बनाया संबंध, पर अब वो...

एक युवती और युवक ने छुट्टी के दिन अपने ऑफिस में हर जगह रिलेशन (Relationship Tips) बनाए. इसके बाद दोनों की जिंदगी में कुछ ऐसा हो गया, जिसके बारे में दोनों ने कल्पना भी नहीं की थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

लंदन: रिलेशनशिप (Relationship Tips) में सबसे मुश्किल वक्त वो होता है, जब पार्टनर अचानक आपसे एकदम किनारा कर ले. ऐसे में अपने आपको संभालना बहुत कठिन हो जाता है और लगता है कि उनके साथ ही ऐसा क्यों हुआ?

  1. एक ऑफिस में काम करते हैं युवक-युवती
  2. दोनों ने ऑफिस में बनाए 'रिलेशन'
  3. 'संबंध' बनाने के बाद डर गया युवक

एक ऑफिस में करते हैं काम

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक 30 साल की एक युवती ने अपनी ऐसी ही कहानी बयां की है. युवती ने कहा कि वह एक ऑफिस में काम करती है. वहीं पर 34 साल का शादीशुदा युवक भी काम करता है. वर्ष 2019 में क्रिसमस होने की वजह से सब चीजें बंद थी लेकिन जरूरी काम होने की वजह से वे दोनों ऑफिस पहुंचे.

दोनों ने ऑफिस में बनाए 'रिलेशन'

वहां पर काम करते हुए दोनों ने खूब सारी बातें कीं. इस दौरान वे दोनों रोमांटिक मूड में आ गए. इसके बाद दोनों ने टॉयलेट, स्टाफ किचन और यहां तक बॉस की टेबल पर रिलेशन (Relationship Tips) बनाए. इस खुशनुमा पल को एंज्वॉय करने के बाद दोनों शाम को अपने-अपने घर चले गए.

'संबंध' बनाने के बाद डर गया युवक

युवती के बाद विंटर वैकेशन के बाद जब ऑफिस खुले तो कुछ दिनों तक तो युवक ने बात की. उसके बाद अचानक बात करनी बंद कर दी. काफी पूछने पर उसने बताया कि वह अपनी एक दिन की रिलेशनशिप से डर गया है. उसे डर है कि इस संबंध का पता लगने पर उसकी जॉब जा सकती है और शादी भी टूट सकती है. इसलिए अब वह उस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता.

युवती से कर लिया ब्रेक अप

युवती के मुताबिक, युवक की बात सुनकर उसे दुख तो बहुत हुआ लेकिन उसकी परेशानी को समझकर उसने भी बात आगे नहीं बढ़ाई. इसके साथ ही दोनों ऑफिस में साथ-साथ काम करते रहे हैं. 

अब कंफ्यूजन में जी रहा युवक

रिपोर्ट के मुताबिक करीब एक महीने पहले दोनों मिले और साथ में खूब ड्रिंक ली. उसी दौरान युवक ने कहा कि वह उसे बहुत ज्यादा मिस करता है. उस दौरान ऐसे लगा कि युवक दोबारा से पुरानी रिलेशनशिप (Relationship Tips) को ताजा करना चाह रहा है. 

अजीब हो गया है व्यवहार

लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि वह उसे और ज्यादा इग्नोर करने लगा. यहां तक कि वह ऑफिस में उससे वर्क इश्यूज डिस्कस करने से भी बचने लगा. अब वह हर वक्त तनाव में दिखने लगा है और उसका व्यवहार अजीब सा होता जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Blind Date पर अनजान शख्स से दूसरे शहर में जाकर मिली लड़की, तभी अचानक लग गया लॉकडाउन, फिर...

युवक के बिहैवियर से युवती परेशान

युवती ने पूछा कि उसे ऑफिस में काम करते हुए अब अजीब सा लग रहा है. ऐसे में क्या उसे जॉब चेंज कर देनी चाहिए या रिलेशनशिप (Relationship Tips) को पुरानी बात मानकर भूल जाना चाहिए. युवती के इस सवाल पर लोग उसे तरह-तरह के दिलचस्प सुझाव दे रहे हैं.

एक पाठक ने कहा कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया. ऐसे में उसे नॉर्मल रहना चाहिए. अगर युवक कोई नुकसान पहुंचाने की कोशिश करे, तब उसके खिलाफ किसी एक्शन के बारे में सोचना चाहिए. 

LIVE TV

Trending news