रुपये-पैसे-जेवर के लिए नहीं वियाग्रा के लिए डकैती, बंदूक लेकर दवा की दुकान में घुसा शख्स
Advertisement

रुपये-पैसे-जेवर के लिए नहीं वियाग्रा के लिए डकैती, बंदूक लेकर दवा की दुकान में घुसा शख्स

US News: पुलिस ने कहा आरोपी ने दुकान कर्मचारियों के कागज सौंप जिसमें उन दवाइयों के नाम थे जो उसे चाहिए थे.  आरोपी ने दवा न देने पर गोली मारने की धमकी दी थी. 

रुपये-पैसे-जेवर के लिए नहीं वियाग्रा के लिए डकैती,  बंदूक लेकर दवा की दुकान में घुसा शख्स

World News in Hindi: अमेरिका में पुलिस ने दवाईयों की दुकान में डकैती की कोशिश करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. 23 वर्षीय थॉमस म्यूज़ फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में एक सीवीएस दवा की दुकान में गया. उसने दुकान के कर्मचारियों को एक कागज दिया जिसमें लिखा था कि उसे ऑक्सीकोडोन, हाइड्रोकोडोन, ज़ैनैक्स, एडरल, तरल कोडीन और वियाग्रा की बोतलें दी जाएं नहीं तो वो किसी को गोरी मार देगा.

ऑरलैंडो पुलिस ने एक्स पर कागज शेयर करते हुए लिखा, 'संदिग्ध के पास यह नोट है जिसमें मांगों की एक लंबी सूची का विवरण है.' पोस्ट के अनुसार, ऑरलैंडो पुलिस अधिकारियों ने आरोपी को 20 अक्टूबर को स्थानीय समयानुसार शाम 6 बजे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसे दवाइयों की दर्जनों बोतल, गोलियों के साथ पकड़ा.

आरोपी ने नोट में लिखा, 'यह एक आर्म्ड रॉबरी है!!! कृपया सहयोग करें. मैं आपको चोट नहीं पहुंचाना चाहता. आप किसी को भी सूचित न करें, कृपया इन निर्देशों का पालन करें, नहीं तो मैं अपने सबसे करीबी व्यक्ति को गोली मार दूंगा.'

नोट में, आरोपी ने दवा की दुकान से इन वस्तुओं को बैग में रखने के लिए कहा:-

  • ऑक्सीकोडोन: 5 मिलीग्राम, 7.5 मिलीग्राम, 15 मिलीग्राम, 20 मिलीग्राम, 30 मिलीग्राम (सभी बोतलें)
  • हाइड्रोकोडोन: 5 मिलीग्राम, 7.5 मिलीग्राम, 10 मिलीग्राम (सभी बोतलें)
  • ज़ैनक्स: 2 मिलीग्राम, 1 मिलीग्राम (सभी बोतलें)
  • एडरल: 20 मिलीग्राम, 30 मिलीग्राम, 75 मिलीग्राम (सभी बोतलें)
  • लिक्विड कोडीन/प्रोमेथ (सभी बोतलें)
  • वियाग्रा: 100 मिलीग्राम (सभी बोतलें)

नोट के अंत में उसने लिखा, 'खत्म होने पर यह कागज भी बैग में रख देना और लेट जाना, नहीं तो गोली मार दूंगा.'

एक्स पर एक अन्य पोस्ट में, ऑरलैंडो पुलिस ने कहा, 'फार्मेसी कर्मचारियों का कहना है कि संदिग्ध ने उन्हें एक कागज सौंपते हुए कहा कि उसके पास एक बंदूक है और अगर उसे लिस्ट में लिखी दवाइयां नहीं दी गईं तो वह उन्हें गोली मार देगा.'

पुलिस का कहना है उस व्यक्ति पर डकैती, तस्करी और कब्जे के कई आरोप लगेंगे. चोरी के लिए उसने जैक्सनविले से ऑरलैंडो तक की यात्रा की. उसने सेंट्रल फ्लोरिडा में भी इसी तरह की डकैती की बात कबूल की है.

Trending news