close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान जिसे मान रहा सबसे अच्छा दोस्त, उसने जम्मू कश्मीर पर किया भारत को सपोर्ट

एनएसए डोभाल और प्रिंस सलमान के बीच रियाद में लंबी मीटिंग हुई, जिसमें दोनों देशों के बीच कई द्विपक्षीय मुद्दों के साथ जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) को लेकर भी बातचीत हुई. बताया जा रहा है कि इस मीटिंग के दौरान प्रिंस ने कहा कि वह जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) को लेकर भारत की ओर से लिए गए फैसले को बखूबी समझते हैं.

पाकिस्तान जिसे मान रहा सबसे अच्छा दोस्त, उसने जम्मू कश्मीर पर किया भारत को सपोर्ट
सऊदी के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान और भारत के एनएसए अजित डोभाल की मीटिंग के बाद जम्मू कश्मीर पर पाकिस्तान का झूठ सामने आ गया है.

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) जिस देश को अपना सबस अच्छा दोस्त माने बैठा था, उसने जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के मसले पर भारत को सपोर्ट कर दिया है. पाक पीएम पिछले एक-डेढ़ साल में कई बार दर्शाने की कोशिश कर चुके हैं कि सऊदी अरब के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान (Mohammad bin salman) उनके अच्छे दोस्त हैं, लेकिन लगता है वह भी सारी सच्चाई समझ चुके हैं. सऊदी के प्रिंस सलमान ने भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल (Ajit Doval) से मुलाकात के बाद जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) पर भारत की ओर से उठाए गए कदम का समर्थन किया है.

सूत्रों का कहना है कि एनएसए डोभाल और प्रिंस सलमान के बीच रियाद में लंबी मीटिंग हुई, जिसमें दोनों देशों के बीच कई द्विपक्षीय मुद्दों के साथ जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) को लेकर भी बातचीत हुई. बताया जा रहा है कि इस मीटिंग के दौरान प्रिंस ने कहा कि वह जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) को लेकर भारत की ओर से लिए गए फैसले को बखूबी समझते हैं.

यह वीडियो भी देखें -