Bilkis Bano को वंडर वुमेन बता कर ट्रोल हुईं हॉलीवुड एक्ट्रेस Gal Gadot, अब डिलीट कर दी पोस्ट
Advertisement
trendingNow1819211

Bilkis Bano को वंडर वुमेन बता कर ट्रोल हुईं हॉलीवुड एक्ट्रेस Gal Gadot, अब डिलीट कर दी पोस्ट

हॉलीवुड फिल्म “वंडर वुमैन 1984” में नजर आयी गैडोट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दुनिया भर में अपने काम के कारण पहचानी गई लड़कियों और महिलाओं की तस्वीरे साझा की. उन्होंने लिखा, ‘ मैं आश्चर्यजनक महिलाओं की अपनी सूची साझा करते हुए मैं 2020 को अलविदा कह रही हूं. 

File Photo

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में महीनों तक नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ चले विरोध प्रदर्शनों का चेहरा बन कर उभरी 80 वर्षीय बिल्किस बानो (Bilkis Bano) उर्फ बिल्किस दादी को हॉलीवुड अभिनेत्री गैल गैडोट (Gal Gadot) ने अपनी ‘माई पर्सनल वंडर वुमैन’ सूची में शामिल किया है. 

इंस्टाग्राम पर हॉलीवुड अभिनेत्री गैल गैडोट के मन की बात

हाल ही में हॉलीवुड फिल्म “वंडर वुमैन 1984” में नजर आयी गैडोट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दुनिया भर में अपने काम के कारण पहचानी गई लड़कियों और महिलाओं की तस्वीरे साझा की. उन्होंने लिखा, ‘ मैं आश्चर्यजनक महिलाओं की अपनी सूची साझा करते हुए मैं 2020 को अलविदा कह रही हूं. इनमें कुछ मेरी करीबी दोस्त हैं, कुछ परिवार की महिलाएं और कुछ महिलाओं से मैं प्रेरित हूं और मिल चुकी हूं जबकि कुछ महिलाओं से मैं भविष्य में मिलने की आशा करती हूं.'

ये भी पढ़ें- शुरू हो गई है बॉलीवुड में New Year Party, Manish Malhotra के घर पहुंचे थे स्टार्स

VIDEO

शाहीन बाग की दादी बिल्किस बानो की स्टोरी हटाई

पैतीस वर्षीय अभिनेत्री ने बिल्किस बानो की वही तस्वीर साझा करते हुए गलत जानकारी देते लिखा, 'भारत में महिला अधिकारों की लड़ाई लड़ती 82 वर्षीय इस कार्यकर्ता को देखकर लगता है कि सही के लिए लड़ने की कोई उम्र नहीं होती.' हालांकि ट्रोल होने के बाद आखिरकार उन्होंने अपनी वह स्टोरी हटा दी लेकिन बिल्किस बानो (Bilkis Bano) अब भी उनके पोस्ट का हिस्सा हैं.

टाइम मैगजीन में मिल चुकी है बिल्किस बानो को जगह

गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में शाहीन बाग की दादी के नाम से मशहूर बिलकिस बानो को टाइम मैगजीन में 2020 के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल किया गया था.

हॉलीवुड स्टार गैल गैडोट के पसंदीदा किरदारों की लिस्ट

गैडोट की 'माई पर्सनल वंडर वुमैन' सूची में उनकी 'वंडर वुमैन 1984' की निर्देशक पैटी जेनकिंस, अमेरिका की उप राष्ट्रपति निर्वाचित कमला हैरिस, न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा आर्डेन, फाइजर में वैक्सीन रिसर्च की प्रमुख कैथरिन जानसन और एक कार्यकर्ता सोफिया स्कार्लेट भी शामिल हैं.

LIVE TV
 

Trending news