समुद्र में तैर रहे युवक पर शार्क ने बोला हमला, प्राइवेट पार्ट काटकर ले गई
X

समुद्र में तैर रहे युवक पर शार्क ने बोला हमला, प्राइवेट पार्ट काटकर ले गई

ब्राजील में एक 18 साल के युवक की शार्क के हमले में दर्दनाक मौत हो गई. युवक तैरते-तैरते खतरनाक इलाके में पहुंच गया और इससे पहले कि वो वापस लौट पाता शार्क ने हमला बोला और उसका प्राइवेट पार्ट काटकर ले गई. ज्यादा खून बहने के चलते युवक की मौत हो गई.

समुद्र में तैर रहे युवक पर शार्क ने बोला हमला, प्राइवेट पार्ट काटकर ले गई

ब्रासीलिया: अपनी मां (Mother) को बिना बताए समुद्र में तैरने पहुंचे एक 18 वर्षीय युवक की शार्क के हमले (Shark Attack) में मौत हो गई. युवक तैरते-तैरते उस क्षेत्र में चला गया, जहां शार्क की मौजूदगी का सबसे ज्यादा खतरा रहता है. समुद्र तट पर मौजूद लाइफगार्ड ने उसे वापस आने का संकेत भी दिया, लेकिन इससे पहले कि वो लौट पाता शार्क ने हमला बोल दिया. शार्क ने सीधे युवक के प्राइवेट पार्ट (Private Part) पर हमला किया और उसे काटकर ले गई. 

Brother और Friends भी थे साथ

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 18 साल का जोस अर्नेस्टर डा सिल्वा (Jose Ernestor da Silva) घरवालों को बिना बताए तैरने के लिए ब्राजील (Brazil) के उत्तरपूर्वी तट पर स्थित ‘पिएडेड बीच’ पहुंचा था. वो अपने भाई और दोस्तों के साथ तैरते-तैरते गहरे पानी में चला गया, जहां शार्क (Shark) का खतरा रहता है. मौके पर मौजूद लाइफगार्ड ने जब उन्हें देखा तो तुरंत वापस लौटने का इशारा किया, लेकिन इससे पहले कि जोस लौट पाता शार्क ने हमला बोल दिया.  

ये भी पढ़ें -एकमात्र अच्छा काम: अफगान की सत्ता पर काबिज Taliban ने उठाया ऐसा कदम, आप भी करेंगे तारीफ

Lifeguards ने बाहर निकाला

फायर डिपार्टमेंट के Rodrigo Matias ने बताया कि शार्क ने जोस के प्राइवेट पार्ट पर अटैक किया और उसे उखाड़कर ले गई. यह देखकर लाइफगार्ड तुरंत पीड़ित को बचाने के लिए पानी में कूद गए. कुछ देर की मशक्कत के बाद वो उसे खींचकर बीच पर ले आए. उसके प्राइवेट पार्ट वाली जगह से लगातार खून बह रहा था. जोस को अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन ज्यादा खून बहने की वजह से उसकी मौत हो गई.

Mother ने कही ये बात 

मृतक की 42 वर्षीय मां एलिसेंजेला डॉस अंजोस ने बताया कि जोस ने उन्हें कुछ बताकर नहीं गया था. उन्हें हादसे के बारे में तब पता चला जब जोस के भाई ने उन्हें फोन करके ‘पिएडेड बीच’ बुलाया. उन्होंने कहा वो जानता था कि यदि अनुमति मांगता तो मैं मना कर देती, क्योंकि वो जगह शार्क के हमले के लिए कुख्यात है. इसलिए उसने मुझे कुछ नहीं बताया. 

 

Trending news