रिश्ते का कत्ल: Stepmother ने मासूम को दी दर्दनाक मौत, पिता भी हत्या में रहा शामिल
Advertisement

रिश्ते का कत्ल: Stepmother ने मासूम को दी दर्दनाक मौत, पिता भी हत्या में रहा शामिल

ब्रिटेन में रहने वाली एक मां ने अपने सौतेले बच्चे को मौत के घाट उतार दिया. इस अपराध में बच्चे का पिता भी शामिल रहा. पति-पत्नी मासूम को काफी समय से प्रताड़ित कर रहे थे. उसे हर रोज क्रूर सजा दी जाती थी. महिला ने हत्या को हादसा बताने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुई.

फोटो: डेली मेल

लंदन: ब्रिटेन में एक सौतेली मां (Stepmother) ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए छह साल के मासूम को मौत के घाट उतार दिया. सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि इस अपराध में बच्चे के पिता (Father) ने भी उसका पूरा साथ दिया. दोनों ने बच्चे को करीब आठ महीने तक प्रताड़ित किया फिर हमेशा के लिए उसे गहरी नींद में सुला दिया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या का केस दर्ज कर लिया है.  

  1. बच्चे को लगातार किया जाता था प्रताड़ित
  2. आठ महीने की प्रताड़ना के बाद की हत्या
  3. पिता ने कोर्ट में सभी आरोपों से किया इनकार

Emergency Service को कॉल कर बोला झूठ

‘डेली मेल’ की खबर के अनुसार, वेस्ट मिडलैंड्स में रहने वाले छह वर्षीय आर्थर लाबिंजो-ह्यूजेस (Arthur Labinjo-Hughes) को उसकी सौतेली मां एम्मा टस्टिन (Emma Tustin) और पिता थॉमस ह्यूजेस (Thomas Hughes) ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद एम्मा ने इमरजेंसी सर्विस 999 को कॉल करके बताया कि उसके बच्चे ने खुद को चोट पहुंचा ली है.

ये भी पढ़ें -अमेरिका जाने का इंतजार कर रहे भारतीयों के लिए आई अच्छी खबर, बस करना होगा ये काम

13-14 घंटे रखा जाता था खड़ा 

आरोपी मां ने यह जताने का प्रयास किया कि बच्चे की मौत हादसा है, लेकिन पुलिस को जांच में कई ऐसे सबूत मिले, जो प्रताड़ना की कहानी बयां कर रहे थे. आर्थर को भूखा रखा जाता था और 13-14 घंटे खड़ा रहने की सजा दी जाती थी. पुलिस ने अदालत को बताया कि एम्मा ने 999 पर कॉल करके बताया कि उसके बच्चे ने जमीन पर कई बार अपना सिर पटका, जिसके बाद वो बेहोश हो गया और उसके शरीर का रंग भी बदल गया. 

Head Injuries की वजह हुई मौत

कॉल के कुछ ही देर में एम्बुलेंस आर्थर के घर पहुंची और उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. उसकी मौत की वजह सिर में गहरी चोट थी. मामले की सुनवाई के दौरान आरोपी मां ने बच्चे के साथ मारपीट की बात कबूली, लेकिन हत्या से इनकार किया. वहीं पिता ने सभी आरोपों से इनकार किया है. पुलिस ने बताया कि सौतेली मां और पिता बच्चे को लंबे समय से प्रताड़ित कर रहे थे. उसे हर रोज क्रूर सजा दी जाती थी.   

 

Trending news