सब काम छोड़कर Adult Sites पर Prostitutes को तलाश रहे तालिबानी लड़ाके, बड़ा खौफनाक है प्लान
X

सब काम छोड़कर Adult Sites पर Prostitutes को तलाश रहे तालिबानी लड़ाके, बड़ा खौफनाक है प्लान

तालिबान लड़ाके इस वक्त एडल्ट साइट्स खंगाल रहे हैं. उनका एकमात्र लक्ष्य उन महिलाओं की तलाश करना है, जो पिछले 20 सालों में जिस्म फरोशी के धंधे में शामिल रहीं. तालिबान के हाथ कुछ एडल्ट वीडियो भी लगे हैं, जिसके बाद से उसने अपना अभियान तेज कर दिया है. 

सब काम छोड़कर Adult Sites पर Prostitutes को तलाश रहे तालिबानी लड़ाके, बड़ा खौफनाक है प्लान

काबुल: अफगानिस्तान (Afghanistan) की सत्ता पर काबिज होने के बाद तालिबान (Taliban) उन लोगों को चुन-चुनकर मौत के घाट उतार रहा है, जो उसकी नजर में इस्लाम विरोधी हैं. इस क्रम में तालिबानी लड़ाकों ने एडल्ट साइट्स (Adult Sites) खंगालना भी शुरू कर दिया है, ताकि उन महिलाओं की पहचान कर सजा दी जा सके जो जिस्म फरोशी के धंधे में लिप्त थीं. तालिबानी आतंकी सेक्स वर्कर्स (Sex Workers) की 'किल लिस्ट' तैयार कर रहे हैं.

Taliban के हाथ लगे कई Video

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, तालिबान लड़ाकों (Taliban Fighters) के हाथ कुछ ऐसे वीडियो भी लगे हैं, जिसमें अफगान सेक्स वर्कर्स (Sex Workers) पश्चिमी देशों के पुरुषों के साथ संबंध बनाती दिखाई दे रही हैं. इसके बाद से तालिबान ने इन महिलाओं की पहचान के लिए व्यापक अभियान छेड़ दिया है. बता दें कि तालिबान के पिछले शासन में भी कई ऐसी महिलाओं को सार्वजनिक रूप से मौत दी गई थी.

ये भी पढ़ें -Female Correspondent ने ‘महिला अधिकारों’ पर पूछा सवाल, जवाब में ठहाके मारकर हंसने लगे तालिबानी

Prostitute को मिलती है ये सजा

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि तालिबान इन प्रॉस्टिट्यूट को सार्वजनिक रूप से सजा देने या फिर खुद के आनंद के लिए खोज रहा है. जिस्म फरोशी के धंधे में शामिल महिलाओं को अफगानिस्तान में सिर काटने, पत्थर मारने या लटकाए जाने जैसी सजा से पहले तालिबानी लड़ाकों के द्वारा सामूहिक बलात्कार का सामना करना पड़ता है.

Fighters को ठिकाने का पता चला  

रिपोर्ट में कहा गया है कि तालिबान की यह कार्रवाई उसके पाखंड को प्रदर्शित करती है. वो अश्लील साहित्य की निंदा करने का दिखावा करता है, लेकिन खुद उसका पालन नहीं करता. तालिबान लड़ाके अफगान वेश्याओं की पहचान के लिए एडल्ट साइट्स की गहराई से छानबीन कर रहे हैं, ताकि वे सेक्स वर्कर्स को पकड़कर या तो मार डाले या अपना गुलाम बना सकें. तालिबान को मिले कुछ वीडियो में वेश्यालयों का स्पष्ठ ठिकाना दिखाई दे रहा है, ऐसे में इन महिलाओं पर गंभीर खतरा मंडरा रहा है.

पहले भी बरपाया था कहर

तालिबान ने 90 के दशक में भी अफगानिस्तान पर शासन करने के दौरान कई महिलाओं की बेरहमी से हत्या कर डाली थी. अब फिर से तालिबान शासन आने के बाद जिस्म फरोशी करने वालीं महिलाओं के लिए सबसे ज्यादा खतरा उत्पन्न हो गया है. बताया जा रहा है कि कुछ तालिबानी लड़ाकों को केवल प्रॉस्टिट्यूशन में शामिल महिलाओं की लिस्ट तैयार करने को कहा गया है. लिस्ट फाइनल होते ही उन महिलाओं को खोजकर सजा दी जाएगी. 

VIDEO-

Trending news