Thailand: घर से अचानक गायब हुई पालतू बिल्ली, फिर जो हुए उसे जानकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement

Thailand: घर से अचानक गायब हुई पालतू बिल्ली, फिर जो हुए उसे जानकर उड़ जाएंगे होश

घर से अचानक पालतू जानवर का गायब होना यकीनन उस परिवार के लिए परेशान करने वाली बात है. इसी तरह की एक घटना हाल में एक महिला के साथ घटी, जिसके बारे में सुनकर आपके भी हैरान रह जाएंगे. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: कुत्ते हों या बिल्ली, घर में पालतू जानवर रखना आखिर किसे पसंद नहीं है. कुछ लोगों के लिए पालतू जानवर फैमिली मेंबर से भी बढ़कर होते हैं. हो सकता है कि आप भी उनमें से एक हों जिन्हें अपना पालतू जानवर जान से भी ज्यादा प्यारा हो, लेकिन जरा सोचिए कि आपकी क्या हालत होगी जब आपका ये नन्हा दोस्त अचानक घर से गायब हो जाए. जी हां, हालही में ऐसी एक घटना घटी है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. 

  1. बिल्ली को जिंदा निगल गया सांप
  2. अपनी पालतू बिल्ली को ढूंढता रहा परिवार
  3. सांप के पेट में अपनी प्यारी बिल्ली को देख महिला के उड़ गए होश

सामने आया डरावना सच

दरअसल, थाईलैंड में एक फैमिली की पालतू बिल्ली घर में खेलते-खेलते अचानक गायब हो गई. उसका पूरा परिवार उसे खोजने में जुट गया लेकिन वो नहीं मिली. इस दौरान बच्ची को घर में एक सांप रेंगता हुआ दिखा. सांप को देखते ही बच्ची डर के मारे जोर से चिल्लाने लगी. बच्ची की आवाज सुन उसकी मां भागी आईं.

ये भी पढ़ें- घने जंगल में 3 दिन अकेले भटका 3 साल का मासूम, प्यास लगी तो गंदे नाले का पिया पानी

सांप के पेट में दिखी बिल्ली!

सांप को देख महिला के होश उड़ गए. दरअसल इस सांप ने उनकी प्यारी बिल्ली को निगल लिया था. वो सांप को देखते ही समझ गईं कि उनकी बिल्ली पक्का इसके पेट में ही होगी. 

महिला ने यूं बयां किया अपना दर्द

कांची नाम की इस महिला ने अपनी बिल्ली के मारे जाने का दुख फेसबुक पर भी लोगों के साथ साझा किया. आपको बता दें कि ये घटना कुछ महीने पुरानी है लेकिन सोशल मीडिया पर अब भी इसकी चर्चा हो रही है. उनकी इस पोस्ट को 54 हजार से ज्यादा तो शेयर मिल चुके हैं. उन्होंने सांप की फोटो भी शेयर की है इसमें देखा जा सकता है कि सांप का पेट फूला हुआ रहा है. जिस सांप ने जिंदा बिल्ली को निगल लिया था वो 2.5 मीटर लंबा था. 

Trending news