इस खूबसूरत लड़की को मजबूरन छोड़नी पड़ी सेना की नौकरी, बेहद चौंकाने वाली है वजह
Advertisement

इस खूबसूरत लड़की को मजबूरन छोड़नी पड़ी सेना की नौकरी, बेहद चौंकाने वाली है वजह

Viral News: देश के लिए सेना के किसी भी संस्थान में नौकरी करना गर्व की बात होती है. लोग इस नौकरी को पाने के लिए मेहनत करते हैं और मिल जाने पर अपने कर्तव्यों का निर्वाह करते हुए रिटायरमेंट लेते हैं.

इस खूबसूरत लड़की को मजबूरन छोड़नी पड़ी सेना की नौकरी, बेहद चौंकाने वाली है वजह

Viral News: देश के लिए सेना के किसी भी संस्थान में नौकरी करना गर्व की बात होती है. लोग इस नौकरी को पाने के लिए मेहनत करते हैं और मिल जाने पर अपने कर्तव्यों का निर्वाह करते हुए रिटायरमेंट लेते हैं. लेकिन आज हम आपको ऐसे वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक खूबसूरत महिला को मजबूरन अपनी सेना की नौकरी छोड़नी पड़ी है. महिला के नौकरी छोड़ने के पीछे की वजह भी हैरान करने वाली है. 

हम बात कर रहे हैं चिली की वायु सेना की पूर्व महिला सैन्यकर्मी किम्बर्ली विलालोबोस की. 26 साल की किम्बर्ली सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. वे रोजाना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और अन्य सोशल प्लेटफॉर्म पर अपनी तस्वीरें और वीडियो रील पोस्ट करती रहती हैं. उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं भी देते हैं.

fallback

किम्बर्ली को उनके सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से ही सेना की नौकरी छोड़नी पड़ी. डेली स्टार वेबसाइट में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक किम्बर्ली सोशल मीडिया पर बोल्ड और उत्तेजक त्सवीरें और रील हमेशा पोस्ट करती रहती थीं. किम्बर्ली विलालोबोस जुनिगा से जब कहा गया कि उनके पोस्ट सेवा की प्रतिष्ठा को कम कर रहे हैं तो उन्होंने चिली की वायु सेना में अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया.

अब किम्बर्ली के करियर ने एक नई दिशा ले ली है. उन्होंने चिली के ओनलीफैंस से बात करते हुए कहा कि उनकी पोस्ट पर सेना ने आपत्ति जताई थी, जो उन्हें ठीक नहीं लगा और उन्हें इस नौकरी को छोड़ने के कदम को सही बताया. उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि वे मेरी प्रोफाइल की समीक्षा कर रहे थे.

fallback

उन्होंने कहा कि मैंने सेना से संबंधित कुछ भी अपलोड नहीं किया, न ही कोई हथियार, न ही कोई हवाई सामग्री, क्योंकि नियम केवल यही कहते हैं. लेकिन मुझे लगा कि यह अभी भी उन्हें परेशान करता है कि मैंने एक कहानी में अपने हिप दिखाए, या अगर मैं बिकनी में थी, या मेरे बहुत सारे फॉलोअर्स थे." जिसके बाद उन्होंने  अपने सैन्य करियर को छोड़ दिया और अब खुद को अभिव्यक्त करने के लिए स्वतंत्र महसूस कर रही हैं.

किम्बर्ली ने एक घटना को याद करते हुए कहा कि अधिकारियों ने एक बार उन्हें डांसिंग पोल के सामने पोज़ देने के लिए फटकार लगाई थी, यह कहते हुए कि वह एक अनैतिक स्थल पर गई थीं. किम्बर्ली के मुताबिक तब वे वास्तव में एक दोस्त के अपार्टमेंट में थी. इन सारे घटनाक्रम के बाद किम्बर्ली को दोस्तों ने सुझाव दिया कि उन्हें एडल्ट कंटेंट प्लेटफॉर्म पर मॉडलिंग शुरू कर देनी चाहिए.

fallback

किम्बरली ने कहा कि बहुत से लोगों ने मुझे 'ओनलीफैन्स पर जाने' के लिए कहा." "यह मेरे लिए जरूरत से ज्यादा फायदे वाला सौदा रहा है. इसने मेरे लिए बहुत अच्छा किया है. उन्होंने कहा कि अब तक मैं इससे पहले ही लगभग पांच हजार डॉलर (करीब 4,000 पाउंड) कमा चुकी हूं, इसलिए मैं वह वेतन कमा रहीं हूं जो वायु सेना में एक कप्तान कमाता है, इसलिए मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है.

किम्बर्ली का कहना है कि वायु सेना में काम करने वाली अन्य महिलाओं ने उनसे संपर्क किया और अपनी प्रोफाइल बनाने के बारे में सुझाव मांगे.

Trending news