जवान दिखने के लिए रोज 111 गोलियां खा रहा ये शख्स, अब तक लाखों डॉलर कर चुका है खर्च
Advertisement

जवान दिखने के लिए रोज 111 गोलियां खा रहा ये शख्स, अब तक लाखों डॉलर कर चुका है खर्च

US News: ब्रायन जॉनसन का कहना है कि वह विभिन्न स्वास्थ्य निगरानी उपकरणों के इस्तेमाल से रोजाना सैंकड़ों गोलियों का सेवन कर रहे हैं. उनका का लक्ष्य है कि उसके शरीर के सभी अंग 18 साल के किसी युवक की अंग के तरह काम करें

जवान दिखने के लिए रोज 111 गोलियां खा रहा ये शख्स, अब तक लाखों डॉलर कर चुका है खर्च

World News In Hindi: बढ़ती उम्र वैसे तो कोई ऐसी चीज नहीं जिसे दुनिया से छिपाया जाए लेकिन बहुत से लोग हमेशा खुद को जवान दिखाना चाहते हैं और इसके लिए वह छोटी-छोटी कोशिशें भी करते हैं लेकिन कुछ लोगों में यह चाहत सनक की हद तक पहुंच जाती है. ऐसा ही एक मामला अमेरिका में सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका के एक अरबपति कारोबारी पर युवा दिखने का ऐसा जोश चढ़ा है कि वह एक दिन 111 गोलियों का सेवन कर रहा है.

इस शख्स का नाम है ब्रायन जॉनसन. बुढ़ापे से बचने के लिए यह अपनी कंपनी के 80 करोड़ डॉ़लर में बेच चुके हैं. इन्होंने खुद एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है.

18 साल का युवक बनने की जिद
जॉनसन का कहना है कि वह विभिन्न स्वास्थ्य निगरानी उपकरणों के इस्तेमाल से रोजाना सैंकड़ों गोलियों का सेवन कर रहे हैं. उनका का लक्ष्य है कि उसके शरीर के सभी अंग 18 साल के किसी युवक की अंग के तरह काम करें और इस लक्ष्य को पाने के लिए वह कुछ भी कर सकता है.

अपने बेटे का रक्त चढ़वाया
जॉनसन तक कि उसने अपने बेटे का रक्त भी चढ़वाया था. डॉ़क्टरों के मुताबिक ऐसा करने से उसका ब्लड सर्कुलेशन ठीक रहेगा.

जवान दिखने के लिए अब तक 40 लाख डॉलर किए खर्च
जवान बने रहने की यह चाहत बहुत अधिक खर्चीली साबित हुई है. जॉनसन ने इस पूरी कोशिश को ब्लूप्रिंट नाम दिया है. उसका दावा है कि इस प्रोजेक्ट में उसने 40 लाख डॉलर से अधिक का निवेश कर दिया है.

बताया जाता है कि ब्लूप्रिंट नाम के इस प्रोजेक्ट के बारे में सारे फैसले जॉनसन के डॉक्टर लेते हैं. वह बहुत सख्त नियम परहेज का पालन करते हैं. उनके लिए एक स्वास्थ्य आहार तैयार किया गया है.

Trending news