UK: 7 दोस्तों की पार्टी रही दमदार, ग्रुप फोटो में 'भूत' को देख उड़े होश!
Advertisement
trendingNow1908681

UK: 7 दोस्तों की पार्टी रही दमदार, ग्रुप फोटो में 'भूत' को देख उड़े होश!

ये अनचाही और अनजानी मेहमान थी और उसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता. अब वो सातों सहेलियां डरी हुई हैं और उन्हें लगता है कि जिस फ्लैट में उन्होंने पार्टी की, वहां कोई आत्मा भी रहती है. 

तस्वीर: फेसबुक

लंदन: इंग्लैंड के कोवेंट्री इलाके में सात महिलाओं के ग्रुप ने एक फ्लैट में जोरदार पार्टी की. जमकर खाना पीना हुआ और फिर डांस. इस पार्टी में आठवां कोई नहीं था. उन्होंने फिर ग्रुप में एक फोटो भी ली, जिसे बाद में सब देखकर हैरान गए. 

ग्रुप फोटो में अनचाही सहेली

इस फोटो के आखिर में सात के बाद आठवीं शक्ल ही दिखाई दी. जिसे कोई नहीं पहचानते थे. दरअसल ये अनचाही और अनजानी मेहमान थी और उसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता. अब वो सातों सहेलियां डरी हुई हैं और उन्हें लगता है कि जिस फ्लैट में उन्होंने पार्टी की, वहां कोई आत्मा भी रहती है. जिसने उनके साथ ही जमकर पार्टी की और मजे भी किये. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है.

क्या है पूरी कहानी? 

डेली मेल की खबर के मुताबिक, कोवेंट्री शहर में रहने वाली 30 वर्षीय रेबेका ग्लासब्रो ने सोशल मीडिया पर ये फोटो अपलोड करते हुए कहा कि जब उन्होंने इस फोटो को ध्यान से देखा, तो उनकी नींद उड़ गई. रातभर उनके दिमाग में आठवीं भयानक छवि घूमती रही, जिसे वे समझ नहीं पा रही थीं, कि आखिर वो था क्या. रेबेका ने बताया कि ये तस्वीर पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने पड़ोसी के फ्लैट में अपनी छह अन्य दोस्तों के समूह के साथ ली थी. इस तस्वीर में वे कुल सात दोस्त थे, लेकिन बाद में आठवीं अनजानी दोस्त भी उसमें मिली.

तस्वीर देखें

रेबेका ने कहा कि फ्लैट में ऊपर रहने वाली वृद्धा का मानना ​​​​है कि उनके फ्लैटों का ब्लॉक कभी एक पुरानी फैक्ट्री थी और उन्होंने एक पड़ोसी से सुना है कि जिस फ्लैट में फोटो ली गई थी, उस फ्लैट में नहाने के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. हालांकि जहां इस फोटो को देकर वह हैरान थीं, वहीं उसके पड़ोस में रहने वाली महिला ने बताया कि "ठीक है, तुम्हें मरे हुए से ज्यादा जिंदा से डरना चाहिए."

Trending news