बीमार मां के लिए दवा लेने जा रही थी यूक्रेन की बेटी, रूसी टैंक ने कर दिया परिवार समेत खात्मा
Advertisement
trendingNow11123654

बीमार मां के लिए दवा लेने जा रही थी यूक्रेन की बेटी, रूसी टैंक ने कर दिया परिवार समेत खात्मा

Woman ‘blown up by Russian tank: बहादुर वेलेरिया ने अपने देशवासियों की मदद और उनका उत्साह बढ़ाने के लिए कीव में रुकने का फैसला किया था. लेकिन जब मां की दवा खत्म होने पर उनकी हालत बिगड़ी तो उन्होंने बाहर निकलने का फैसला किया. 

फोटो: (@jameybutcher)

कीव: यूक्रेन (Ukraine) पर रूस (Russia) के हमले का आज 18वां दिन है. हर रात आने वाली सुबह की चुनौतियों को बयान करती है. युद्ध की त्रासदी में मानवता पर जो संकट मंडरा रहा है उसे भरने में कितना वक्त लगेगा कोई नहीं जानता. खारकीव हो या कीव यूक्रेन के शहरों से ऐसी ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जो लोगों को भावुक करने के लिए काफी हैं. ऐसे ही एक मामले में यूक्रेन की एक मां-बेटी काल के गाल में समां गई.

  1. बहादुर बेटी की बेदर्द मौत
  2. रूस के टैंक ने उड़ा दिया
  3. मां को लेकर अस्पताल जा रही थीं

टैंक के रास्ते में आई तो मार दिया

द मिरर में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक वेलेरिया मक्सेत्स्का अपनी मां के साथ कीव (Kyiv) में सड़क पर एक रूसी काफिले के गुजरने का इंतजार कर रही थीं तभी एक टैंक से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में उनकी मौत हो गई. वेलेरिया की मां बीमार थी इसलिए वो उन्हें अस्पताल ले जा रही थीं. रूसी सेना की इस कार्रवाई को वेलेरिया के साथी नरसंहार बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- यूक्रेन पर पुतिन के इस फैसले से सहमा देश का सबसे बड़ा बिजनेसमैन, कहा- ठहरिए नहीं तो...

सेवा के लिए नहीं छोड़ा देश

बहादुर वेलेरिया ने अपने देशवासियों की मदद और उनका उत्साह बढ़ाने के लिए कीव में रुकने का फैसला किया था. लेकिन जब मां की दवा खत्म होने पर उनकी हालत बिगड़ी तो उन्होंने बाहर निकलने का फैसला किया. 

 

Trending news