सीढ़ियों पर पड़ा हुआ था Model का शव, ऊपर के कमरे में था घायल हत्यारा; लिखे थे कुछ अजीब Message
Advertisement
trendingNow1977557

सीढ़ियों पर पड़ा हुआ था Model का शव, ऊपर के कमरे में था घायल हत्यारा; लिखे थे कुछ अजीब Message

अमेरिका की एक इंस्टाग्राम मॉडल की उसी के घर में हत्या कर दी गई. बाद में हत्यारे ने खुद को भी चाकू मार लिया. आरोपी ने घर की दीवारों पर कई मैसेज लिख रखे थे, जिसे देखकर लगता है कि वो मॉडल के साथ किसी रिश्ते में था. हालांकि, अभी तक पुलिस ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

फोटो: द सन

वॉशिंगटन: अमेरिका की एक फेमस इंस्टाग्राम मॉडल (US Instagram Model) की हत्या हो गई है. पुलिस ने मॉडल के घर से ही उसका शव बरामद किया. इसके अलावा, वहां पुलिस को एक घायल व्यक्ति भी मिला  जिसे मॉडल का हत्यारा माना जा रहा है. मॉडल के पिता ने बताया कि जब कुछ दिनों तक उनकी बेटी ने फोन नहीं किया, तो वो उसके घर पहुंचे. यहां उन्होंने देखा कि उनकी बेटी सीढ़ियों के पास गिरी हुई है और ऊपर के कमरे में एक घायल व्यक्ति है, जिसने दीवार पर कई मैसेज लिखे हैं.   

  1. टेक्सास स्थित घर में मिली मॉडल की लाश
  2. सबसे पहले पिता ने देखा बेटी का शव
  3. लिपस्टिक से लिखे थे दीवार पर संदेश

तड़प रहा था Suspected Killer

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, इंस्टाग्राम स्टार मिस मर्सिडीज मोर (Miss Mercedes Morr) की लाश बीते रविवार को उनके टेक्सास स्थित घर पर मिली थी. मोर के पिता मार्क गैग्नियर (Mark Gagnier) जब बेटी के घर पहुंचे तो उन्होंने उसे मृत पाया. ऊपर के कमरे में उन्हें 34 वर्षीय केविन एकॉर्टो घायल अवस्था में मिला, जिसने मोर की लिपस्टिक से कमरे की दीवारों पर कुछ लिखा हुआ था. गैग्नियर ने कहा, ‘मेरी बेटी मर चुकी थी और एकॉर्टो तड़प रहा था. मैंने तुरंत पुलिस को कॉल किया’.

ये भी पढ़ें -Anchor ने Live Show में रेपिस्ट को बुलाया और करा डाला ये शर्मनाक काम, बवाल मचा तो मांगी माफी

Model से नाराज था आरोपी?

अपनी जवान बेटी को खोने वाले मार्क गैग्नियर ने बताया कि जब वो ऊपर के कमरे में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दीवार-दरवाजे पर कई मैसेज लिखे हुए हैं. जिससे पता चलता है कि एकॉर्टो उनकी बेटी से नाराज था और इसलिए उसने मॉडल को मौत के घाट उतार दिया. हालांकि, पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है. वो ये पता लगाने में जुटी है कि मॉडल और आरोपी के बीच क्या कनेक्शन था. क्या दोनों किसी रिश्ते में थे? 

Wall पर लिखे ये Message

मार्क गैग्नियर के मुताबिक, दीवार पर लिखा था, ‘मेरा इस्तेमाल किया गया. काश मैंने उससे कभी प्यार नहीं किया होता’. एक मैसेज में लैंडलार्ड से माफी की बात भी लिखी हुई है. गैग्नियर ने कहा, ‘मेरी बेटी के लाखों फॉलोअर्स थे. मुझे हमेशा डर रहता था कि कोई उसे नुकसान पहुंचा सकता है और वही हुआ. मैंने उसे संभावित खतरे को लेकर आगाह भी किया था, लेकिन उसने मेरी नहीं सुनी’.

आरोपी ने Hospital में तोड़ा दम

पुलिस ने बताया की मॉडल की मौत गला घोंटने और चोटों की वजह से हुई. जबकि केविन एकॉर्टो इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उसने आत्महत्या के इरादे से खुद को चाकू मारा था. पुलिस ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर एकॉर्टो के घर में पहुंचा कैसे. वहीं, मृतका के पिता का कहना है कि उनकी बेटी अपना गेराज अक्सर खुला छोड़ देती थी. ऐसे में संभव है कि हमलावर वहीं से अंदर पहुंचा हो. Morr के Instagram पर 2.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.  

 

Trending news