अमेरिका ने चर्च और छुट्टी मनाने के स्थानों पर हमले की चेतावनी दी
Advertisement
trendingNow1313598

अमेरिका ने चर्च और छुट्टी मनाने के स्थानों पर हमले की चेतावनी दी

संघीय प्राधिकारियों ने देश की स्थानीय कानून एजेंसियों को चेतावनी दी है कि इस्लामिक स्टेट के समर्थक चर्च और छुट्टी मनाने के स्थानों पर लगातार हमले करने की अपील कर रहे हैं। कल आतंकियों की एक सोशल मीडिया साइट पर अमेरिका के चर्चों के सूची डाले जाने के बाद यह चेतावनी जारी की गई।

प्रतीकात्मक तस्वीर

वाशिंगटन: संघीय प्राधिकारियों ने देश की स्थानीय कानून एजेंसियों को चेतावनी दी है कि इस्लामिक स्टेट के समर्थक चर्च और छुट्टी मनाने के स्थानों पर लगातार हमले करने की अपील कर रहे हैं। कल आतंकियों की एक सोशल मीडिया साइट पर अमेरिका के चर्चों के सूची डाले जाने के बाद यह चेतावनी जारी की गई।

बर्लिन के क्रिसमस बाजार में हुए हमले के बाद यह सूची सोशल मीडिया पर डाली गई। बर्लिन में सोमवार को एक ट्रक भीड़ से जा टकराया था जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई थी और 56 अन्य घायल हो गए थे। बाद में इस हमले की जिम्मेदारी इस्लामिक स्टेट के आतंकियों ने ली थी।

एफबीआई के प्रवक्ता एंड्रयू एम्स ने कहा, ‘कानून प्रवर्तन साझेदार और एफबीआई निरंतर वार्ता के तहत संभावित खतरों को लेकर नियमित रूप से जानकारियां साझा करते हैं ताकि कानून प्रवर्तन उन समुदायों की रक्षा करने में सक्षम हो सके जिसकी वे सेवा करते हैं।’

उन्होंने कहा कि नागरिकों को भी अपने आस-पड़ोस को लेकर सतर्क रहने और किसी भी संदिग्ध गतिविधि को लेकर रिपोर्ट करने को कहा गया है।

 

Trending news