close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: भारत की फुटबॉल टीम का समर्थन कर रहे थे लोग, शेख ने कर दिया पिंजड़े में बंद

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि अब दावा किया गया है कि ये एक जोक था, लेकिन ऐसा करने वाले शेख को पुलिस ने पकड़कर हिरासत में ले लिया.

VIDEO: भारत की फुटबॉल टीम का समर्थन कर रहे थे लोग, शेख ने कर दिया पिंजड़े में बंद

नई दिल्ली : फुटबॉल के एएफसी एशियन कप में बीते गुरुवार को भारत और यूनाइटेड अरब अमीरात के बीच एक मैच हुआ. फुटबॉल मैच से पहले दोनों देशों के खेल प्रेमियों का जुनून भी सिर चढ़कर बोल रहा था. ऐसे में भारतीय फैन भी अपनी टीम को चीयर कर रहे थे. ऐसे में यूएई में वहां के एक शेख ने ऐसे लोगों को एक पिजड़े में बंद कर दिया, जो भारत के लिए चीयर कर रहे थे. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि अब दावा किया गया है कि ये एक जोक था, लेकिन ऐसा करने वाले शेख को पुलिस ने पकड़कर हिरासत में ले लिया.

वीडियो के अनुसार, एक शेख ने कुछ भारतीय खेल प्रशंसकों को एक पिंजड़े में बंद कर दिया है. वह उनसे पूछता है कि वह किस टीम को सपोर्ट कर रहे हैं. वह इंडिया का नाम लेते हैं. इससे वह चिढ़ जाता है. इसके बाद वह उनसे चिढ़कर पूछता है, इसके बाद वह यूएई का नाम लेते हैं. इसके बाद वह उन्हें छोड़ देता है.

VIDEO: जब अचानक सड़क पर आ गए इतने शेर, थम गई राह चलते लोगों की सांसें

खलीज टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. पुलिस के अनुसार, वीडियो की मानें तो इस शख्स ने इन लोगों को बंद कर दिया था. अब कहा जा रहा है कि इस शख्स के खिलाफ वारंट इश्यू कर दिया गया.

हालांकि अब एक और वीडियो में ये दावा किया गया है कि ये सब एक जोक था. इस वीडियो में उसने दावा किया है कि ये सब मेरे कर्मचारी हैं, हम सब लंबे समय से एक साथ हैं. एक साथ खाते पीते हैं और एक दूसरे के दुख सुख के साथी हैं. ये सब एक जोक था. इस मैच में भारत को यूएई के सामने 0-2 से हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में यूएई की ओर से 41वें और 88वें मिनट में गोल किए गए. ग्रुप-ए में यूएई पहले नंबर पर है.