Divya Pahuja Murder: ब्लैकमेलिंग नहीं कुछ और थी दिव्या पाहुजा के मर्डर की वजह? नया खुलासा!
Advertisement
trendingNow12063761

Divya Pahuja Murder: ब्लैकमेलिंग नहीं कुछ और थी दिव्या पाहुजा के मर्डर की वजह? नया खुलासा!

Divya Pahuja Murder Investigation: दिव्या पाहुजा का शव 13 जनवरी को हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक नहर से बरामद किया गया था. कुछ दिन पहले दिव्या की गुरुग्राम के एक होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Divya Pahuja Murder:  ब्लैकमेलिंग नहीं कुछ और थी दिव्या पाहुजा के मर्डर की वजह? नया खुलासा!

Divya Pahuja Murder Case; दिव्या पाहुजा हत्याकांड में एक नया खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्या की हत्या का कारण अभी तक पुष्ट नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि आरोपी अभिजीत ने पुलिस से पूछताछ में कथित तौर पर दावा किया था कि उसने ब्लैकमेलिंग के चलते हत्या की है. लेकिन इस थ्योरी के समर्थन में पुख्ता सबूत अभी तक नहीं मिल सके हैं.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि हत्या करने की अब एक अलग वजह सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि दिव्या ने कथित तौर पर अभिजीत को लेकर कोई पर्सनल कमेंट कर मजाक उड़ाया था जो कि उसकी हत्या का कारण बना. दिव्या के कमेंट से अभिजीत को बहुत नाराज हो गया और दोनों में तीखी बहस शुरू हो गई. इसी दौरान गुस्से और नशे की हालत में अभिजीत ने दिव्या को गोली मार दी.

पुलिस को नहीं मिला दिव्या का दूसरा मोबाइल
पुलिस इस केस में दिव्या के दूसरे मोबाइल को अभी तक ढूंढ नहीं सकी है. माना जा रहा है कि अगर यह मोबाइल मिलता है तो वह केस की जांच में अहम सबूत साबित हो सकता है. कहा जा रहा है कि पुलिस को उम्मीद है कि यह मोबाइल अगर मिला ब्लैकमेलिंग वाली थ्योरी के सबूत इसमें हो सकते हैं. पुलिस को दिव्या का एक मोबाइल अब तक मिला है जिसमें अभिजीत और दिव्या की कोई फोटो या वीडियो नहीं मिली है.

बता दें दिव्या का शव 13 जनवरी को हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक नहर से बरामद किया गया था. कुछ दिन पहले दिव्या की गुरुग्राम के एक होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी अभिजीत सहित अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है.

Trending news