जब इमरान खान से 'भिड़' गई थी मरियम नवाज, कह दिया था ये...
Advertisement
trendingNow1415582

जब इमरान खान से 'भिड़' गई थी मरियम नवाज, कह दिया था ये...

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और उनकी बेटी को भ्रष्टाचार के मामले में अदालत की तरफ से सजा सुनाए जाने के बाद दोनों एक बार फिर चर्चा में हैं.

जब इमरान खान से 'भिड़' गई थी मरियम नवाज, कह दिया था ये...

नई दिल्‍ली : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और उनकी बेटी को भ्रष्टाचार के मामले में अदालत की तरफ से सजा सुनाए जाने के बाद दोनों एक बार फिर चर्चा में हैं. पनामा पेपर्स मामले में नाम सामने आने के बाद नवाज शरीफ को कोर्ट की तरफ से 10 साल की जेल और 73 करोड़ रुपये जुर्माने की सजा सुनाई गई है. बेटी मरियम नवाज को अदालत ने 7 साल की जेल और 18 करोड़ रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई है. मरियम नवाज के पति कैप्टन सफदर को भी एक साल की सजा सुनाई गई है.

सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड कर रही
नवाज शरीफ
समेत दामाद और बेटी को सजा सुनाए जाने के बाद सोशल मीडिया पर मरियम नवाज शरीफ जबरदस्त ट्रेंड कर रही है. आपको बता दें कि नवाज शरीफ के साल 2017 में प्रधानमंत्री पद की कुर्सी गंवाने के बाद मरियम नवाज शरीफ पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (PTI) के इमरान खान से भिड़ गई थी. दोनों के बीच यह भिड़ंत ट्वीटर खूब चर्चा में रही थी.

आर्मी की ‘कठपुतली’ कह दिया था
दरअसल ट्विटर हुई भिड़ंत में मरियम नवाज ने इमरान खान को आर्मी की ‘कठपुतली’ कह दिया था. दोनों के बीच यह ट्विटर वार उस समय शुरू हुआ था जब इमरान खान ने नवाज शरीफ की पार्टी पीएमएल (एन) की रैलियों के बारे में ट्वीट किया था. इमरान खान ने नवाज शरीफ की रैलियों को 'करप्शन बचाओ रैली' करार दिया था और कहा था कि रैली से लगातार लोग गायब होते जा रहे हैं.

इमरान खान के ट्वीट पर बिफरीं मरियम नवाज ने ट्वीटर पर जवाब देते हुए कहा था कि आप पूरी तरह से हार चुके हैं और इस हार से आपके दिल में पैदा हुए तूफान को समझा जा सकता है. आप आर्मी की ‘कठपुतली’ हैं. इमरान खान ने इस रैली को निशाना बनाते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे. इमरान खान ने क्रिकेट की कमेंटरी के अंदाज में लिखा था कि आप महसूस कर रहे होंगे कि आपकी गलत अंपायरिंग की सफाई सुनने आए लोगों की संख्या में लगातार कमी आ रही है.

Trending news