World News: महिला ने मंगाया हॉट डॉग, मिला कोकीन का बैग, आरोपी कुक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11725316

World News: महिला ने मंगाया हॉट डॉग, मिला कोकीन का बैग, आरोपी कुक गिरफ्तार

Police के मुताबिक, आरोपी न्यू मैक्सिकों के सोनिक ड्राइव इन रेस्टोरेंट में काम करता है.  उसकी पहचान 54 साल के जेफरी डेविड सालाजार के रूप में हुई है. उसपर कोकीन रखने का आपराधिक आरोप है. 

 

World News: महिला ने मंगाया हॉट डॉग, मिला कोकीन का बैग, आरोपी कुक गिरफ्तार

World News: अमेरिका के एक रेस्टोरेंट के कर्मचारी को कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उसकी गिरफ्तारी कोकीन का एक बैग गायब होने के बाद हुई. पुलिस के मुताबिक, कर्मचारी का कोकीन का बैग एक ग्राहक के हॉटडॉग में गिर गया था, जिसके बाद आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया. 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी न्यू मैक्सिकों के सोनिक ड्राइव इन रेस्टोरेंट में काम करता है.  उसकी पहचान 54 साल के जेफरी डेविड सालाजार के रूप में हुई है. उसपर कोकीन रखने का आपराधिक आरोप है. पुलिस के अनुसार, रेस्टोरेंट के एक ग्राहक के खाने में अवैध नशीला पदार्थ पाया गया, जिसे आरोपी कर्मचारी ने ऑर्डर पैक करते हुए ग्राहक के बैग में डाल दिया था. 

नशीले पदार्थ की पुष्टि पुलिस ने परीक्षण के बाद की. पुलिस ने पाया कि ग्राहक का खाना पैक करते हुए वक्त कर्मचारी ने ये कोकीन गलती से पैकेट में डाल दिया था. पुलिस ने कहा कि मंगलवार को एक महिला का फोन आया था, जिसने बताया कि उसे एक रेस्टोरेंट में आए अपने खाने को खाते समय प्लास्टिक की थैली मिली. महिला ने पुलिस को बताया कि खाना खाते वक्त कोई पाउडर मेरे मुंह चला गया. 

ऐसे हुआ खुलासा

सीसीटीवी फुटेज में आरोपी कर्मचारी को एक महिला का खाना पैक करते हुए देखा गया. फुटेज में कुक ग्राहक के भोजन को तैयार करता है. तभी वो कुछ ढूंढता नजर आ रहा है . गिरफ्तारी वारंट के मुताबिक आरोपी ने स्वीकार किया है उसने रेस्टोरेंट की पार्किंग में किसी से कोकीन का पैकेट खरीदा था. 

जरूर पढ़ें...

51 घंटे बाद ट्रैक पर दौड़ी पहली ट्रेन, रेल हादसे की CBI से जांच की मांग... जानें दुर्घटना के बाद कैसे हैं हालात?
क्या बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ केस वापस लिया गया? पीड़िता के पिता ने दिया ये बयान

 

Trending news