चमत्कार! मरने के बाद फिर से जिंदा हुई महिला, बेटी के मां बनने से पहले मिली नई जिंदगी
X

चमत्कार! मरने के बाद फिर से जिंदा हुई महिला, बेटी के मां बनने से पहले मिली नई जिंदगी

Woman Revived After 45 Minutes: महिला के दोबारा जिंदा होने की घटना को सोशल मीडिया पर यूजर्स चमत्कार कह रहे हैं. महिला खुद नया जीवन मिलने को भगवान की कृपा बता रही है.

चमत्कार! मरने के बाद फिर से जिंदा हुई महिला, बेटी के मां बनने से पहले मिली नई जिंदगी

वॉशिंगटन: मौत के बाद दोबारा जिंदा होने की घटना को चमत्कार (Miracle) से कम नहीं कहा जा सकता है. ऐसा ही एक मामला अमेरिका (US) के मैरीलैंड (Maryland) से सामने आया है. यहां एक महिला मरने के 45 मिनट बाद फिर से जिंदा (Woman Alive Again) हो गई. ये घटना इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

लेबर पेन के लिए आया था बेटी का कॉल

द मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, मरने के बाद दोबारा जिंदा होने वाली महिला का नाम कैथी पैटन (Kathy Patten) है. वो गोल्फ खेल रही थीं, तभी उनके मोबाइल पर उनकी बेटी का कॉल आया कि उसे लेबर पेन (Labour Pain) हो रहा है.

ये भी पढ़ें- सुनसान इलाके में महिला पुलिसकर्मी से संबंध बना रहा था अधिकारी, सबकुछ हुआ रिकॉर्ड

अस्पताल में महिला को आया हार्ट अटैक

इसके बाद कैथी तुरंत घर गईं और वहां से बेटी को लेकर अस्पताल पहुंचीं. अस्पताल पहुंचते ही कैथी को हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई. फिर 45 मिनट बाद वो दोबारा जिंदा हो गई. इसके बाद उनकी बेटी ने एक बच्ची को जन्म दिया.

Kathy Patten

महिला को एक घंटे तक दिया गया सीपीआर

जान लें कि हार्ट अटैक आने के बाद डॉक्टरों ने कैथी की जांच की. उनकी पल्स (Pulse) नहीं चल रही थी और ना ही उनके दिमाग को ऑक्सीजन (Oxygen To The Brain) मिल रही थी. डॉक्टरों ने कैथी को करीब एक घंटे तक तक सीपीआर दिया.

ये भी पढ़ें- साली से शादी के लिए मौत का तांडव, अपनी ही चार बेटियों के साथ किया ऐसा काम

कैथी ने कहा कि भगवान ने मुझे जीवनदान दिया है. जीवन जीने का दूसरा मौका दिया है. मैं उनकी शुक्रगुजार हूं. मुझे नया जीवन देने के लिए धन्यवाद. वहीं कैथी की बेटी ने कहा कि मेरी मां को मेरी बेटी का मुंह देखना था शायद इसीलिए उन्हें नया जीवन मिला है. मैं बहुत खुश हूं.

LIVE TV

Trending news