रात के वक्त भूत बनकर लोगों को डराने निकली थी महिला, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत
X

रात के वक्त भूत बनकर लोगों को डराने निकली थी महिला, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

किसी को डराना कितना भारी पड़ सकता है इसका अंदाजा आपको यह खबर पढ़ने के बाद हो जाएगा. मेक्सिको में एक महिला रात के अंधेरे में खुद को भूत की तरह तैयार कर सड़क पर निकल गई, ताकि पड़ोसियों को डराया जा सके. लेकिन इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.

रात के वक्त भूत बनकर लोगों को डराने निकली थी महिला, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

मेक्सिको सिटी: पड़ोसियों को डराने की कीमत एक महिला (Woman) को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. महिला डरावना मेकअप कर सफेद रंग की ड्रेस में रात के वक्त सड़क पर घूम रही थी. उसे इस रूप में देखकर एक शख्स इतना डर गया कि महिला पर गोलियों की बरसात कर दी. यह घटना मेक्सिको (Mexico) के नौकलपन डी जुआरेज में हुई. पुलिस ने मृतका की पहचान उजागर नहीं की है.

डरे लोगों ने वीडियो भी बनाया

'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, मरने वाली महिला की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है. उसने लैटिन अमेरिका की 'La Llorona' की तरह खुद को तैयार किया था. कहा जाता है कि La Llorona एक भूत थी, जो अपने बच्चे की याद में सड़कों पर रोते हुए घूमा करती थी. मृतक महिला बिल्कुल इसी अंदाज में रात के वक्त घूम रही थी, आसपास रहने वाले कुछ लोगों ने उसका वीडियो भी बनाया है.

ये भी पढ़ें -सोशल मीडिया पर शेयर की पति के साथ हुई चैट, अदालत ने पत्नी को सुनाई ये सजा

Accused मौके से हुआ फरार

एक स्थानीय निवासी ने बताया कि महिला बेहद डरावने गेट-अप में थी. वो रोते हुए 'ओ मेरे बच्चे' चिल्ला रही थी. उसे देखकर एक शख्स इतना डर गया कि गोलियों की बौछार कर दी, जिससे महिला की मौत हो गई. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मृतका की पहचान उजागर नहीं की है और न ही इस मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार किया गया है.

घटना पर Police ने साधी चुप्पी

पुलिस का कहना है कि 15 अक्टूबर की इस घटना की जांच हो रही है. फिलहाल इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता. बता दें कि मेक्सिको में 31 अक्टूबर को हैलोवीन डे मनाने की तैयारी चल रही है. इस मौके पर लोगों का आत्माओं और भूतों की तरह पूरा मेकअप किया जाता है. वो खुद ऐसे तैयार होते हैं कि लोग उन्हें देखकर डर जाएं. 

 

Trending news