जाह्नवी की ड्रेस स्टोरी पर भड़के अर्जुन कपूर, बहन का किया इस तरह से बचाव...!

जब से नामी अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हुआ है तब से उनके सौतेले बेटे अर्जुन कपूर अपने परिवार को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हो गए हैं. श्रीदेवी का जब निधन हुआ था उस समय अर्जुन अपने पिता के साथ मजबूती से खड़े दिखाई दिए. कुछ दिन पहले जब जाह्नवी कपूर के छोटे ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था, तब 'इश्कजादे' अभिनेता ने ट्विटर पर ट्रॉलरों की जमकर लताड़ लगाई थी. एकबार फिर अर्जुन ने जाह्नवी को लेकर ट्वीट किया है, लेकिन इसबार उनका निशाना मीडिया बना है.

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jun 6, 2018, 12:26 AM IST
जाह्नवी की ड्रेस स्टोरी पर भड़के अर्जुन कपूर, बहन का किया इस तरह से बचाव...!

मुंबई: जब से नामी अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हुआ है तब से उनके सौतेले बेटे अर्जुन कपूर अपने परिवार को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हो गए हैं. श्रीदेवी का जब निधन हुआ था उस समय अर्जुन अपने पिता के साथ मजबूती से खड़े दिखाई दिए. कुछ दिन पहले जब जाह्नवी कपूर के छोटे ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था, तब 'इश्कजादे' अभिनेता ने ट्विटर पर ट्रॉलरों की जमकर लताड़ लगाई थी. एकबार फिर अर्जुन ने जाह्नवी को लेकर ट्वीट किया है, लेकिन इसबार उनका निशाना मीडिया बना है.

मामला यह है कि जाह्नवी कपूर के छोटे ड्रेस को लेकर एक वेबसाइट ने खबर बनाई थी. खबर के मुताबिक, जाह्नवी के छोटे ड्रेस की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा था. इस ख़बर को अर्जुन कपूर ने रिट्वीट करते हुए लिखा, 'यह बेहद शर्मनाक है कि दो ट्रोलर्स ने कुछ लिखा, जिसे बड़े वेबसाइट ने खबर बना दिया. मीडिया इन ट्रोल्स पर खबर बनाती है, जिससे ट्रोलर्स को बढ़ावा मिलता है और बाद में इनकी जीत हो जाती हैं.'

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं. यह मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है.

 

 

 

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़