14 June Rashifal: वृश्चिक के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव, तो धनु का बढ़ेगा सामाजिक मान-सम्मान, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

14 June Rashifal: आज यानी 14 जून का दिन तुला राशियों के जातकों के लिए मन मुताबिक होने वाला नहीं है. वहीं, वृश्चिक राशि के जातकों को स्वास्थ्य से संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन बाकी से राशि के जातकों के लिए कैसा होने वाला है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jun 14, 2023, 09:03 AM IST
  • वृश्चिक के स्वास्थ्य में रहेगा उतार-चढ़ाव
  • धनु का बढ़ेगा सामाजिक मान-सम्मान
14 June Rashifal: वृश्चिक के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव, तो धनु का बढ़ेगा सामाजिक मान-सम्मान, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

नई दिल्लीः 14 June Rashifal: आज यानी 14 जून का दिन तुला राशियों के जातकों के लिए मन मुताबिक होने वाला नहीं है. वहीं, वृश्चिक राशि के जातकों को स्वास्थ्य से संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन बाकी से राशि के जातकों के लिए कैसा होने वाला है. 

तुला
आज इस राशि के जातकों को तमाम तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. उनके मन का डर उनपर हावी हो सकता है. इसके अतिरिक्त शारीरिक समस्याएं भी उन्हें परेशान करेंगी. व्यापार रोजगार में नुकसान की स्थिति भी बन सकती हैं, पर इन सब के बीच एक राहत की सांस लेने वाली बात यह है कि परिवार के साथ उनका आज का दिन बेहतर बीतेगा, जिससे इस राशि के जातक अपने लिए सुखद अनुभव करने वाले हैं.

वृश्चिक
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव से भरा हुआ रहने वाला है. कुछ तकलीफें आपके जीवन में बढ़ सकती हैं, जिस कारण से आप का मन संसार के मोह को छोड़कर जाने का कर सकता है. एकांत आपको अपनी ओर आकर्षित करेगा, व्यापार रोजगार बहुत अच्छा नहीं चलने वाला है. आज आप अपने निर्णय बहुत ही सावधानी से लें, यही आपके लिए बेहतर है.

धनु
आज के दिन इस राशि के जातकों की सामाजिक स्थितियां सुधरने वाली है. उनके यश में बढ़ोतरी होगी. साथ ही जीवन में धन की स्थिति बेहतर होगी. व्यापार रोजगार अच्छा चलेगा पर इस व्यस्तता में आपकी राशि के जातक अपनी शारीरिक स्थितियों को बिगाड़ सकते हैं. ऐसे में शारीरिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है. 

मकर
आज का दिन आपके लिए खराब बीत सकता है क्योंकि आज के दिन डर आपकी राशि के जातकों पर हावी होता हुआ दिखाई दे रहा है. इस कारण से आपकी राशि के जातक अपने किसी भी कार्य को पूरे मन के साथ नहीं कर पाएंगे. आपको चाहिए कि आज के दिन डर से बाहर निकल कर सावधानी से अपने सभी कामों को पूरा करें, जिससे आपके जीवन की समस्याओं का अंत हो सके. कोई बुरा समाचार आज के दिन आपको मिल सकता है.

कुंभ
आज का दिन इस राशि के जातकों के सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि ला सकता है. हालांकि, आपका यह बढ़ा हुआ मान-सम्मान आपकी बुरी मानसिक स्थिति का बड़ा कारण बन सकता है. ऐसे में इससे बचने की भरसक प्रयास करें. क्योंकि आज के दिन आप सम्मान पाकर मद में खो सकते हैं और अधर्म और पाप के मार्ग की ओर आगे बढ़ सकते हैं. इससे बचने पर दिन आपके लिए बहुत बेहतर है व्यापार रोजगार भी आपका अच्छा चलने वाला है.

मीन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए मनमुताबिक होने वाला नहीं है. क्योंकि आज का दिन इस राशि के जातक तकलीफ में गुजार सकते हैं. साथ ही आर्थिक तौर पर भी थोड़ी समस्याएं आपके जीवन में बनी रहेंगी. ऐसे में किसी उचित डॉक्टर से सलाह लें और आर्थिक तौर पर किसी अपने परिवार के सदस्य या अपने मित्र से सलाह करके ही निवेश और धन का लेनदेन करें.

ये भी पढे़ंः Dainik Rashifal: वृषभ को धन लाभ, मेष को भाग्य का साथ, तो कन्या के जातकों को रहना होगा अलर्ट, जानें 14 जून का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़