Rashifal 12 January: वृश्चिक का सपना होगा साकार, कन्या तुला को होगा आर्थिक लाभ

Horoscope 12 January 2023: तुला राशि के जातकों का पैसों से जुड़ा कोई मामला आज सुलझ सकता है और आपको आर्थिक लाभ हो सकता है. आपके प्रिय या जीवनसाथी का कोई अच्छा संदेश आज आपका मनोबल बढ़ाएगा. आज आपके सहकर्मी आपके काम की तारीफ करेंगे और आपके बॉस भी आपकी तरक्की से ख़ुश नजर आएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2023, 07:31 AM IST
  • कन्या: निवेश से आपको अच्छा लाभ होगा.
  • तुला: आपको आर्थिक लाभ हो सकता है.
Rashifal 12 January: वृश्चिक का सपना होगा साकार, कन्या तुला को होगा आर्थिक लाभ

नई दिल्लीः Horoscope 12 January 2023 तुला राशि के जातकों का पैसों से जुड़ा कोई मामला आज सुलझ सकता है और आपको आर्थिक लाभ हो सकता है. आपके प्रिय या जीवनसाथी का कोई अच्छा संदेश आज आपका मनोबल बढ़ाएगा. आज आपके सहकर्मी आपके काम की तारीफ करेंगे और आपके बॉस भी आपकी तरक्की से ख़ुश नजर आएंगे.

सिंह
काम और घर का दबाव आपको गुस्सैल बना देगा. आज आप अपने समूह के लिए कार्यक्रम आयोजित कर सकते हैं. अविवाहित लोगों की आज किसी खास से मुलाकात होने की संभावना है.
शुभ अंक  5
शुभ रंग : हरा और फिरोजा
उपाय : स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए काले और सफेद मोती को गले में धारण करें.

कन्या
आज आपको मानसिक तनाव से बचना होगा. निवेश से आपको अच्छा लाभ होगा. जरूरत पड़ने पर दोस्त आपकी मदद के लिए आएंगे. बॉस का अच्छा मिजाज काम के माहौल को अच्छा बना देगा.
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : भूरा और स्लेटी
उपाय : अच्छे स्वास्थ्य के लिए तांबे या चांदी को दूध और चावल से धोकर जमीन में गाड़ दें और उस दूध और चावल को घर के बाहर किसी पौधे पर डाल दें.

तुला
पैसों से जुड़ा कोई मामला आज सुलझ सकता है और आपको आर्थिक लाभ हो सकता है. आपके प्रिय या जीवनसाथी का कोई अच्छा संदेश आज आपका मनोबल बढ़ाएगा. आज आपके सहकर्मी आपके काम की तारीफ करेंगे और आपके बॉस भी आपकी तरक्की से ख़ुश नजर आएंगे.
शुभ अंक : 6
शुभ रंग : पारदर्शी और गुलाबी
उपाय : कुष्ठ रोग से पीड़ित लोगों की मदद और सेवा से आपको अचाछे स्वास्थ्य मिलेगा.

वृश्चिक
आपका सबसे प्रिय सपना साकार होगा. धन को अचल संपत्ति में निवेश से लाभ होगा. किसी दूर के रिश्तेदार का अप्रत्याशित संदेश पूरे परिवार के लिए उत्साह लेकर आएगा. आपके शब्द आपके परिवार को परेशान कर सकते हैं.
शुभ अंक : 8
शुभ रंग : काला और नीला
उपाय: परिवार में सुख, शांति और सुख-समृद्धि के लिए जन्मदिन और विशेष अवसरों पर जरूरतमंद लोगों को सफेद वस्तुओं का दान करें।

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़