Aaj Ka Rashifal 24 January 2023: सिंह राशि वालों को वापस मिलेगा उधार का पैसा, फिजूलखर्ची से बचे तुला राशि वाले

Horoscope 24 January 2023: सिंह राशि वालों के लिये आज का दिन शानदार होने वाला है और उसका उधार दिया पैसा वापस मिल सकता है. तुला राशि वालों को आज फिजूलखर्ची से बचने की जरूरत है तो वहीं पर कन्या राशि वालों के लिये आज परिवार से पूरा सम्मान मिलने की संभावना है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 05:10 AM IST
  • सिंह: घर लौटेगा उधार दिया हुआ पैसा
  • तुला: फिजूल खर्ची से बचने की दरकार
Aaj Ka Rashifal 24 January 2023: सिंह राशि वालों को वापस मिलेगा उधार का पैसा, फिजूलखर्ची से बचे तुला राशि वाले

नई दिल्लीः Horoscope 24 January 2023 सिंह राशि वालों के लिये आज का दिन शानदार होने वाला है और उसका उधार दिया पैसा वापस मिल सकता है. तुला राशि वालों को आज फिजूलखर्ची से बचने की जरूरत है तो वहीं पर कन्या राशि वालों के लिये आज परिवार से पूरा सम्मान मिलने की संभावना है.

सिंह (Leo Horoscope Today)

सिंह राशि के जातकों के लिये आज हेल्थ पर की जा रही कोशिशें फायदेमंद साबित होंगी. आर्थिक पक्ष के मजबूत होने की पूरी संभावना है. अगर आपने किसी शख्स को पैसा उधार दिया था तो आज आपको वो पैसा वापस मिलने की उम्मीद है. आपके घर वाले आपकी कोशिशों और समर्पण को सराहेंगे. आपको प्यार में गम का सामना करना पड़ सकता है. नए विचार फायदेमंद साबित होंगे. वकील के पास जाकर कानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. अगर आप जीवनसाथी के अलावा किसी और को अपने ऊपर असर डालने का मौका दे रहे हैं, तो जीवनसाथी की ओर से आपको नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलना संभव है.

शुभ अंक :- 8

शुभ रंग :- काला और नीला

उपाय :- सफेद बतखों का आर्टिफिशियल जोड़ा अपने प्रेमी/प्रेमिका को भेंट में देने से लव लाइफ अच्छी रहेगी.

कन्या (Virgo Horoscope Today)

कन्या राशि के जातकों के लिये आज का दिन किसी खास या बड़े व्यक्ति से मुलाकात लेकर आ सकता है, ऐसे में घबराने की जरूरत नहीं है और आत्म-विश्वास बनाए रखने की जरूरत है. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. जितना आपने सोचा था, आपका भाई उससे ज्यादा मददगार साबित होगा. प्यार में अपने अशिष्ट बर्ताव के लिए माफी मांगें. साझीदारी और व्यापार में हिस्सेदारी वगैरह से दूर रहें. आज के समय में अपने लिए वक्त निकाल पाना बहुत मुश्किल है. लेकिन आज ऐसा दिन है जब आपके पास अपने लिए भरपूर समय होगा. बिन बुलाए किसी मेहमान की वजह से आपकी योजनाएं तो गड़बड़ा सकती हैं, लेकिन आपका दिन खुशनुमा हो जाएगा.

शुभ अंक :- 6

शुभ रंग :- पारदर्शी और गुलाबी

उपाय :- किसी बुजुर्ग स्त्री(चन्द्र की कारक) को सफेद वस्तुओं (चावल, चीनी, आटा, मैदा, दूध) से बना भोजन कराने से नौकरी/बिज़नेस में उन्नति होती है.

तुला (Libra Horoscope Today)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास ध्यान रखने की जरूरत है. गर्भवती महिलाओं को खास ख्याल रखने की जरूरत है. जीवनसाथी से पैसों से जुड़े किसी मुद्दे को लेकर आज बहस होने की आशंका है. आज आपकी फिजूलखर्ची पर आपका साथी आपको लेक्चर दे सकता है. आपको अपना बाकी वक्त बच्चों के संग गुजारना चाहिए, चाहे इसके लिए आपको कुछ खास ही क्यों न करना पड़े. आप जहां हैं वहीं रहेंगे, बावजूद इसके प्यार आपको एक नए और अनोखे लोक में ले जाएगा. साथ ही आज आप रोमानी सफर पर भी जा सकते हैं. व्यावसायिक मीटिंग के दौरान भावुक और बड़बोले न हों- अगर आप अपनी जबान पर काबू नहीं रखेंगे तो आप आसानी से अपनी प्रतिष्ठा धूमिल कर सकते हैं. जीवनसंगी के साथ वक्त बिताने के लिए आज आप ऑफिस से जल्दी निकल सकते हैं लेकिन रास्ते में अत्यधिक जाम की वजह से आप ऐसा करने में समर्थ नहीं हो पाएंगे. आपका वैवाहिक जीवन इससे अधिक रंगों से भरा कभी नहीं रहा है.

शुभ अंक :- 8

शुभ रंग :- काला और नीला

उपाय :- दूध, दही, घी, कपूर, सफेद फूल का दान करने से हेल्थ अच्छी रहेगी.

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सेहत से जुड़ी परेशानियां असहजता का कारण बन सकती हैं. धन से जुड़ा कोई मसला आज हल हो सकता है और आपको धन लाभ हो सकता है. जो लोग आपके लिए सबसे ज्यादा अहमियत रखते हैं, उन्हें अपनी बात समझाने में आप खासी दिक्कत महसूस करेंगे. कोई आपको दिल से सराहेगा. एक अहम प्रोजेक्ट- जिसपर आप काफी अरसे से काम कर रहे थे- टल सकता है. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तीखी टिप्पणी करने से बचिए. किसी बच्चे या बूढ़े के स्वास्थ को लेकर हुई परेशानी अप्रत्यक्ष रूप से आपके वैवाहिक जीवन को प्रभावित कर सकती है.

शुभ अंक :- 1

शुभ रंग :- नारंगी और सुनहरा

उपाय :- काला-सफेद कंबल किसी धर्म स्थान में देने से हेल्थ बेहतर होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

इसे भी पढ़ें- 24 जनवरी 2023, आज का राशिफल: नये बिजनेस के लिये मेष के लिये बेहतरीन दिन, जानें अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़