Rashifal 25 May: वृष को उठाना पड़ेगा बड़ा नुकसान, जानिए अन्य राशियों का हाल

Rashifal 25 May 2023: मिथुन राशि के जातकों का दिन अच्छा जाता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. आपको अच्छे लोगों से जीवन में दूर जाना पड़ सकता है. जिसका कष्ट आपकी राशि के जातकों के मन में बना रहेगा. आर्थिक समस्याएं भी आज के दिन आपको बहुत अधिक परेशान करने वाली हैं. इसके अतिरिक्त आज के दिन आपको ना तो किसी को धन देना चाहिए और ना ही कहीं निवेश करना चाहिए.

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 25, 2023, 07:07 AM IST
  • मेष: सम्मान निरंतर बढ़ने वाला रहेगा.
  • वृष: आज के दिन नुकसान के योग.
Rashifal 25 May: वृष को उठाना पड़ेगा बड़ा नुकसान, जानिए अन्य राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: मिथुन राशि के जातकों का दिन अच्छा जाता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. आपको अच्छे लोगों से जीवन में दूर जाना पड़ सकता है. जिसका कष्ट आपकी राशि के जातकों के मन में बना रहेगा. आर्थिक समस्याएं भी आज के दिन आपको बहुत अधिक परेशान करने वाली हैं. इसके अतिरिक्त आज के दिन आपको ना तो किसी को धन देना चाहिए और ना ही कहीं निवेश करना चाहिए.

मेष
आज के दिन मेष राशि के जातकों के सभी कामों में आज के दिन रुकावट आने वाली है. हालांकि दिन आपके लिए बहुत अच्छा बीतेगा. आज आपकी प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी और जीवन में सुख का दायरा भी बढ़ेगा. इसके अतिरिक्त आपको कार्यों में सफलता भी प्राप्त होगी और आपका सम्मान भी निरंतर बढ़ने वाला रहेगा.

वृषभ
वृष राशि के जातकों को आज के दिन अपने निर्णय लेने में बहुत सावधानी रखनी होगी. आज के दिन आप की राशि के जातकों के लिए सम्मान और अपमान दोनों की स्थिति बन रही है. यह आप पर निर्भर करेगा कि आप अपने निर्णय कितनी सतर्कता के साथ लेते हैं. इसके साथ ही रोजगार में आज के दिन नुकसान के योग बन रहे हैं. 

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों का दिन अच्छा जाता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. आपको अच्छे लोगों से जीवन में दूर जाना पड़ सकता है. जिसका कष्ट आपकी राशि के जातकों के मन में बना रहेगा. आर्थिक समस्याएं भी आज के दिन आपको बहुत अधिक परेशान करने वाली हैं. इसके अतिरिक्त आज के दिन आपको ना तो किसी को धन देना चाहिए और ना ही कहीं निवेश करना चाहिए.

कर्क
आज के दिन आपकी राशि के जातकों का भाग्य भले ही बलवान हो पर समस्याएं आपका पीछा नहीं छोड़ेंगी. भाग्य आपको एक समस्या से बचाएगा तो दूसरी समस्या तैयार खड़ी होगी. इसके अतिरिक्त आपके मित्र भी आपके जीवन में कष्ट का कारण बनने वाले हैं. आज के दिन आपकी आय में भी कमी आ सकती है. दिन आपके लिए चुनौतियों से भरा हुआ रहने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ट्रेंडिंग न्यूज़