Aaj Ka Rashifal 27 January 2023: वृष राशि वालों को निवेश से मिलेगा लाभ, जानें मेष, मिथुन व कर्क का हाल

Aaj Ka Rashifal 26 January 2023: मिथुन राशि के जातकों का तल्ख बर्ताव किसी दोस्त के लिए कुछ परेशानी खड़ी कर सकता है. आज रात के समय आपको आर्थिक लाभ होने की प्रबल संभावना है. घरेलू मोर्चे पर परेशानी बढ़ती नज़र आ रही है इसलिए अपनी बातों का ध्यान रखें. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2023, 07:55 AM IST
  • वृष: व्यापार में मुनाफा होने की संभावना.
  • कर्क: मनोरंजन पर ज्यादा खर्च न करें.
Aaj Ka Rashifal 27 January 2023: वृष राशि वालों को निवेश से मिलेगा लाभ, जानें मेष, मिथुन व कर्क का हाल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal 27 January 2023 मिथुन राशि (Gemini Horoscope Today) के जातकों का तल्ख बर्ताव किसी दोस्त के लिए कुछ परेशानी खड़ी कर सकता है. आज रात के समय आपको आर्थिक लाभ होने की प्रबल संभावना है. घरेलू मोर्चे पर परेशानी बढ़ती नज़र आ रही है इसलिए अपनी बातों का ध्यान रखें. आपके पड़ोसी आपके वैवाहिक जीवन में खलल डालने की कोशिश कर सकते हैं.

मेष (Aries Horoscope Today)
आपका शंकालु स्वभाव आपको पराजय का मुंह दिखा सकता है. यह अच्छी तरह समझ लेना चाहिए कि दुख की घड़ी में आपका संचित धन ही आपको स्थिति से निपटने में मदद करेगा. इसलिए आज से ही बचत करना शुरू कर दें और जरूरत से ज्यादा खर्च करने से बचें. संतान के लिए योजना बनाने के लिए बेहतरीन दिन है. किसी दिलचस्प व्यक्ति से मुलाकात के योग हैं. 
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : क्रीम और सफेद
उपाय: ॐ सूर्य नारायणाय नमो नमः मंत्र का जाप करें. 

वृष (Taurus Horoscope Today)
दूसरों की जरूरतें आपकी इच्छा में बाधा बनेंगी. जिन लोगों ने पहले अपना धन निवेश किया था आज उस निवेश का लाभ मिलने की संभावना है. अपने सामाजिक जीवन की उपेक्षा न करें. अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकालकर परिवार के साथ बिताएं. आज आपके सहकर्मी आपके काम की तारीफ करेंगे और आपके बॉस भी आपकी तरक्की से खुश नजर आएंगे. व्यवसायी भी आज व्यापार में मुनाफा कमा सकते हैं.
शुभ अंक : 6
शुभ रंग : पारदर्शी और गुलाबी
उपाय: स्वास्थ्य में सुधार के लिए अशुद्ध सिक्का बहती नदी में प्रवाहित करें.

मिथुन (Gemini Horoscope Today)
आपका तल्ख बर्ताव किसी दोस्त के लिए कुछ परेशानी खड़ी कर सकता है. आज रात के समय आपको आर्थिक लाभ होने की प्रबल संभावना है.पहले दिया गया पैसा आज वापस मिलेगा. घरेलू मोर्चे पर परेशानी बढ़ती नज़र आ रही है इसलिए अपनी बातों का ध्यान रखें. अगर आज आप डेट पर जा रहे हैं तो विवादास्पद मुद्दों को उठाने से बचें. आपके पड़ोसी आपके वैवाहिक जीवन में खलल डालने की कोशिश कर सकते हैं.
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : भूरा और स्लेटी
उपाय : उत्तम आर्थिक वृद्धि के लिए बेल के पेड़ की जड़ को लाल या नारंगी रंग के कपड़े में लपेटकर अपनी जेब में रखें.

कर्क(Cancer Horoscope Today)
हर किसी की मदद करने की आपकी इच्छा आपको थका देगी. मनोरंजन पर ज्यादा खर्च न करें. परिवार के सदस्य आपके जीवन में एक विशेष स्थान रखेंगे. दफ्तर में आज आपको उस तरह का काम मिल सकता है, जिसे आप हमेशा से करना चाहते थे. इस राशि की गृहिणियां घर के कामकाज निपटाने के बाद आज खाली समय में कोई फिल्म देख सकती हैं. वैवाहिक सुख के लिए आपको कोई आश्चर्यजनक सरप्राइज मिल सकता है.
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : क्रीम और सफेद
उपाय: अच्छे स्वास्थ्य का लाभ उठाने के लिए यह सुनिश्चित करें कि आपके घर को पर्याप्त धूप मिले.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़