Aaj Ka Rashifal, 5 June 2023: सिंह की बढ़ेगी चिंता, वृश्चिक के लिए भी अशुभ संकेत; जानें अन्य राशियों का दिन

Daily Rashifal 5 June 2023: कन्या राशि के जातकों के लिए दो प्रकार की स्थितियां लेकर आने वाला है. एक ओर आपको धन का लाभ भी होगा, दूसरी ओर नुकसान भी होगा. सुख भी मिलेगा और दुख भी मिलेगा, पर अच्छे और बुरे का जो भेद है वह आपके मन पर निर्भर करेगा.

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : Jun 5, 2023, 07:31 AM IST
  • कन्या: नुकसान भी होगा, सुख भी मिलेगा
  • तुला: आर्थिक और व्यावसायिक नुकसान
Aaj Ka Rashifal, 5 June 2023: सिंह की बढ़ेगी चिंता, वृश्चिक के लिए भी अशुभ संकेत; जानें अन्य राशियों का दिन

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Rashifal 5 June 2023: कन्या राशि के जातकों के लिए दो प्रकार की स्थितियां लेकर आने वाला है. एक ओर आपको धन का लाभ भी होगा, दूसरी और नुकसान भी होगा. सुख भी मिलेगा और दुख भी मिलेगा, पर अच्छे और बुरे का जो भेद है वह आपके मन पर निर्भर करेगा. अगर आप अपने मन को भयभीत होने से बचा पाते हैं, तो निश्चित ही सुख और लाभ मिलेंगे और अगर आप भय में रहते हैं तो निश्चित ही नुकसान और दुख दोनों ही आपको होगा.

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपनी शारीरिक समस्याओं को अपने लोगों को लेकर थोड़े से चिंतित रहने वाले हैं. जिसके कारण से आपके जीवन में आज के दिन आगे बढ़ना थोड़ा सा कठिन हो जाएगा, पर आर्थिक समृद्धि आज के दिन आपको जरूर मिलेगी और धन से जुड़े हुए आपके सभी काम पूरे होंगे. विशेषकर निवेश करना आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत ही सुखद रहने वाला है.

कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए दो प्रकार की स्थितियां लेकर आने वाला है. एक ओर आपको धन का लाभ भी होगा, दूसरी ओर नुकसान भी होगा. सुख भी मिलेगा और दुख भी मिलेगा, पर अच्छे और बुरे का जो भेद है वह आपके मन पर निर्भर करेगा. अगर आप अपने मन को भयभीत होने से बचा पाते हैं, तो निश्चित ही सुख और लाभ मिलेंगे और अगर आप भय में रहते हैं तो निश्चित ही नुकसान और दुख दोनों ही आपको होगा.

तुला
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों के लिए सामाजिक परिस्थितियां बहुत ही सम्मान दायक है, जो आप चाहते हैं समाज से आज वह आपको प्राप्त होगा. पर सम्मान के साथ ही आज के दिन लोग आपका विरोध भी करने वाले हैं. विरोधाभास की स्थितियां निरंतर आपके आसपास बनी रहेंगी. जिसके कारण से आज के दिन आपकी राशि के जातकों को कुछ आर्थिक और व्यावसायिक नुकसान भी उठाना पड़ सकता है.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपनी आर्थिक स्थितियों को लेकर थोड़ा सा सावधान रहना चाहिए. जीवन में आप आगे बढ़ेंगे, आपके काम नहीं रुकेंगे, पर आर्थिक तौर पर आज का दिन आपके लिए परेशानी का दिन बन सकता है. साथ ही शारीरिक और मानसिक पीड़ा भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को कहीं ना कहीं परेशान जरूर करने वाली है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

इसे भी पढ़ें- Weekly Horoscope 5 to 11 June: मिथुन-सिंह समेत इन राशि के जातकों को होगी धन प्राप्ति, जानें मेष से लेकर मीन तक का साप्ताहिक राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़