Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के पहले दिन इन राशि वालों का दिन रहेगा मंगल, जानें आज का राशिफल

आज मंगलवार 9 अप्रैल को सभी राशियों के लिए अलग-अलग रहेगा. राशिफल की जानकारी के मुताबिक आज कुछ जातकों को आर्थिक नुकसान हो सकता है, तो कुछ जातकों को स्वास्थ्य संबंधित समस्या हो सकती है.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Apr 9, 2024, 06:16 AM IST
Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के पहले दिन इन राशि वालों का दिन रहेगा मंगल, जानें आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 9 April 2024: आज मंगलवार 9 अप्रैल को सभी राशियों के लिए अलग-अलग रहेगा. राशिफल की जानकारी के मुताबिक आज कुछ जातकों को आर्थिक नुकसान हो सकता है, तो कुछ जातकों को स्वास्थ्य संबंधित समस्या हो सकती है. आइए जानते हैं आज का राशिफल.. 

मेष राशि 
आज अपने मन की बात परिवार वालों से साझा करें तो चिंता कम होगी. शेयर मार्केट में पैसा लगाने के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. जीवनसाथी की तरफ आकर्षण महसूस होगा.

वृषभ राशि 
स्वयं को रचनात्मक कार्यों में लगाने का प्रयास करें. वैवाहिक जीवन के आनंद लेने के लिए सही समय है. मान-सम्मान बढ़ेगा और घर में किसी समारोह के होने पर खर्चा अधिक हो सकता है.

मिथुन राशि 
आज ऊर्जा से भरपूर रहेंगे, जिससे काम में भी मन लगेगा. घरवालों को भी समय दें. इस राशि के बेरोजगार लोगों को नौकरी पाने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. 

कर्क राशि 
आज कर्क राशि के लोगों को सावधान रहने की सलाह दी जाती है वरना कोई आपका फायदा उठा सकता है. मेहनत से अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. तनाव हो सकता है. विवाह से जुड़े प्रस्ताव मिल सकते हैं.

सिंह राशि 
आज आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर होगी. किसी कारणवश वैवाहिक जीवन में समस्या पैदा हो सकती है. धन लाभ संभव है. प्रभावशाली लोगों से बेहतर संबंध बनाने के लिए सामाजिक कार्यों में शामिल होना चाहिए. 

कन्या राशि 
आज लंबे समय से चल रही किसी बीमारी में राहत मिल सकती है. किसी कार्यक्रम में शामिल होंगे. जीवनसाथी से मनमुताबिक सहयोग न मिलने पर मन में नाराजगी पैदा हो सकती है.

तुला 
आज आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर होगी. किसी कारणवश वैवाहिक जीवन में समस्या पैदा हो सकती है. धन लाभ संभव है.मेहनत से अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. प्रभावशाली लोगों से बेहतर संबंध बनाने के लिए सामाजिक कार्यों में शामिल होना चाहिए.

वृश्चिक राशि 
पुरानी समस्याएं आज सामने आकर चिंता बढ़ा सकती हैं. उधार देने में सावधानी बरतें. अपनी भविष्य की योजनाओं को लेकर सतर्क रहें. अनुभवी लोगों से जुड़ने की जरूरत है.

धनु राशि 
स्वयं को रचनात्मक कार्यों में लगाने का प्रयास करें. वैवाहिक जीवन के आनंद लेने के लिए सही समय है. मान-सम्मान बढ़ेगा और घर में किसी समारोह के होने पर खर्चा अधिक हो सकता है.

मकर राशि 
आज आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर होगी. किसी कारणवश वैवाहिक जीवन में समस्या पैदा हो सकती है. धन लाभ संभव है साथ ही प्रभावशाली लोगों से बेहतर संबंध बनाने के लिए सामाजिक कार्यों में शामिल होना चाहिए.

कुम्भ राशि 
मन किसी बात से भटक सकता है. दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी. आज आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. इसके अलावा आपकी मेहनत और धैर्य के बल पर काम सफल होंगे.

मीन राशि
माता का सानिध्य प्राप्त होगा. स्वभाव में अड़ियलपन रहेगा. सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है. अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता हासिल प्राप्त होगी. प्रेम जीवन सुखमय रहेगा आज आप यात्रा पर जा सकते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़