Aaj Ka Rashifal: तुला राशि के जातक भावनाओं पर रखें काबू, जानिए सिंह, कन्या और वृश्चिक का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के जातकों को आज परिवार का साथ मिलेगा. वाहन में सुख में वृद्धि हो सकती है. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. मन खुश रहेगा. आप अपने जीवन में तेजी से तरक्की करते हुए आगे बढ़ेंगे. बिजनेस कर रहे लोगों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 07:15 AM IST
  • सिंहः आज वाणी में मधुरता रहेगी
  • तुलाः स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा
Aaj Ka Rashifal: तुला राशि के जातक भावनाओं पर रखें काबू, जानिए सिंह, कन्या और वृश्चिक का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के जातकों को आज परिवार का साथ मिलेगा. वाहन में सुख में वृद्धि हो सकती है. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. मन खुश रहेगा. आप अपने जीवन में तेजी से तरक्की करते हुए आगे बढ़ेंगे. बिजनेस कर रहे लोगों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. उनकी कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है.

सिंह
आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा. ऑफिस में आपके काम की तारीफ हो सकती है. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामले में उत्तम रहने वाला है. उधार दिया धन वापस मिल सकता है. कोई भी निवेश करने से पहले उसकी जांच पड़ताल कर लें. अपने शत्रुओं से चल रही अनबन को बहुत ही सूझबूझ से निपटाएं. परिवार की स्थिति पर ध्यान दें. आय में वृद्धि होगी. वाणी में मधुरता रहेगी.

कन्या
परिवार का साथ मिलेगा. वाहन में सुख में वृद्धि हो सकती है. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. मन खुश रहेगा. आप अपने जीवन में तेजी से तरक्की करते हुए आगे बढ़ेंगे. बिजनेस कर रहे लोगों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. उनकी कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है.

तुला
आज दिन चढ़ने के साथ आर्थिक तौर पर सुधार होगा. आपकी सकारात्मक सोच को पुरस्कृत किया जाएगा. आपको अपने प्रयासों में सफलता मिल सकती है. आप किसी धार्मिक अनुष्ठान में भी भाग ले सकते हैं. आपको किसी छोटे लाभ के चक्कर में बड़े लाभ को हाथ से नहीं जाने देना है,अन्यथा समस्या हो सकती है. अपनी भावनाओं को वश में रखें. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा.

वृश्चिक
कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. बातचीत में संतुलन बनाकर रखें. आय में बढ़ोतरी होगी. आज आपको किसी यात्रा पर जाते समय वाहन बहुत ही सावधानी से चलाना होगा,नहीं तो समस्या हो सकती है. किसी भी काम में हड़बड़ी से बचें. आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा. आपके व्यापार में कोई बड़ा मुनाफ़ा हो सकता है.

ये भी पढ़ें- Daily Horoscope: वृष को मिलेगी सफलता, जानिए मेष, मिथुन और कर्क का हाल

यह भी पढ़िए- Rashifal 13 December: कुंभ को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए धनु, मकर और मीन का कैसा रहेगा मंगलवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़