आज का राशिफलः 9 जून को कुंभ का साथ देगा भाग्य, मिलेगा लाभ... जानें धनु, मकर और मीन का दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal: मकर राशि के जातकों को आज अपने व्यापारिक सहयोगियों के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. उनके साथ विवाद की स्थितियां भी बनने वाली हैं जो आप के लिए थोड़ी कष्टकारी हो सकती हैं. जीवनसाथी के साथ भी आज के दिन मनमुटाव की स्थिति बन सकती है. आर्थिक तौर पर भी दिन आपके लिए बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई देता है. आज के दिन निवेश हो या परिवारिक संबंध दोनों पर आपको सावधानी के साथ कार्य और निर्णय करने चाहिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 9, 2023, 06:28 AM IST
  • किसकी खुलेगी किस्मत की चाबी
  • जानिए क्या कहता है राशिफल
आज का राशिफलः 9 जून को कुंभ का साथ देगा भाग्य, मिलेगा लाभ... जानें धनु, मकर और मीन का दैनिक राशिफल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: मकर राशि के जातकों को आज अपने व्यापारिक सहयोगियों के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. उनके साथ विवाद की स्थितियां भी बनने वाली हैं जो आप के लिए थोड़ी कष्टकारी हो सकती हैं. जीवनसाथी के साथ भी आज के दिन मनमुटाव की स्थिति बन सकती है. आर्थिक तौर पर भी दिन आपके लिए बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई देता है. आज के दिन निवेश हो या परिवारिक संबंध दोनों पर आपको सावधानी के साथ कार्य और निर्णय करने चाहिए.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपनी सामाजिक स्थितियों से बचाने के प्रयास में परेशान रहने वाले हैं. दुर्घटना के कारण आपके सम्मान को ठेस पहुंच सकती है. सामाजिक स्थितियां सुधारने का अवसर भी मिलने वाला है. आप अपने बोलने पर अधिक से अधिक नियंत्रण रखें तो चीजें आपके लिए सुधर सकती हैं. व्यापार रोजगार में आज के दिन आपको बुरी परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. दिन आपके लिए मिले-जुले परिणाम देने वाला है.

मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने व्यापारिक सहयोगियों के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. उनके साथ विवाद की स्थितियां भी बनने वाली हैं जो आप के लिए थोड़ी कष्टकारी हो सकती हैं. जीवनसाथी के साथ भी आज के दिन मनमुटाव की स्थिति बन सकती है. आर्थिक तौर पर भी दिन आपके लिए बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई देता है. आज के दिन निवेश हो या परिवारिक संबंध दोनों पर आपको सावधानी के साथ कार्य और निर्णय करने चाहिए.

कुंभ 
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने शत्रुओं पर विजय की प्राप्ति होने वाली है. इसके अतिरिक्त भाग्य आपका साथ देगा और आपके व्यापार रोजगार में भी निर्णय बेहतर रहने वाले है जिससे आपके लिए आज के दिन लाभ की स्थिति बहुत अच्छी रहने वाली है. आपको आज के दिन अधिक से अधिक परिश्रम करना चाहिए और न्यायालय से जुड़े हुए मामलों पर विशेष ध्यान देना चाहिए. वहां आपके लिए सफलता के अवसर अधिक बनेंगे.

मीन
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए थोड़े बुरे अनुभव लेकर आने वाला है. धन का खर्च आपको लगातार आज के दिन परेशान कर सकता है. इसके अतिरिक्त आपके लिए आज के दिन में भविष्य से जुड़ी हुईं चिंताएं भी परेशानी का सबब बन सकती हैं. प्रयास करें कि खर्च बहुत सावधानी से भरा हुआ हो. आपके लिए आज के दिन में समस्याएं अधिक हो सकती हैं.

यह भी पढ़िएः Rashifal 9 June: मेष के संबंध सुधरेंगे तो वृष का दिन जाएगा अच्छा, जानिए शुक्रवार का राशिफल

यह भी पढ़िएः Horoscope 9 June: सिंह को होने वाला है बड़ा नुकसान तो कन्या को होगा आर्थिक लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

यह भी पढ़िएः 

ट्रेंडिंग न्यूज़