Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक का आज का दिन होगा अच्छा, जानिए सिंह, कन्या और तुला का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक राशि वालों का आज का दिन अच्छा रहेगा. आर्थिक लाभ के योग बन रह रहे हैं. कार्यस्थल पर सोच-समझकर बोलें. उन्नति के रास्ते खुलेंगे. पुराने मित्रों का भी सहयोग मिल सकता है. सेहत पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 06:57 AM IST
  • कन्याः आज काम मन लगाकर करें
    तुलाः आज का दिन सामान्य रहेगा

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक का आज का दिन होगा अच्छा, जानिए सिंह, कन्या और तुला का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक राशि वालों का आज का दिन अच्छा रहेगा. आर्थिक लाभ के योग बन रह रहे हैं. कार्यस्थल पर सोच-समझकर बोलें. उन्नति के रास्ते खुलेंगे. पुराने मित्रों का भी सहयोग मिल सकता है. सेहत पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है.

सिंह
आज का दिन सामान्य रहेगा. कामकाज अच्छा चलेगा और धन लाभ के योग भी रहेंगे, लेकिन कुछ परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है. क्रोध पर नियंत्रण और वाणी पर संयम रखें.
शुभ अंक - 7
शुभ रंग - सफेद
उपाय - दूध का दान करें.

कन्या
काम मन लगाकर करें. आगे बढ़ने के अवसर मिल सकते हैं. आत्मविश्वास से जोखिम भरे कामों में सफलता मिल सकती है. संबंधों में सुधार हो सकता है. धन व्यय अधिक रहेगा.
शुभ अंक - 5
शुभ रंग - हरा
उपाय - आज किसी गरीब को अंगवस्त्र दान करें.

तुला
आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी. छोटी-छोटी परेशानियां आ सकती हैं, लेकिन अपने प्रयासों से कार्यों में सफलता मिलेगी. क्रोध पर नियंत्रण रखें और मानसिक तौर पर भटकाव से बचें.
शुभ अंक - 7
शुभ रंग - क्रीम
उपाय - आज शिवलिंग पर कनेर का पुष्प अर्पित करें.

वृश्चिक
आज का दिन अच्छा रहेगा. आर्थिक लाभ के योग बन रह रहे हैं. कार्यस्थल पर सोच-समझकर बोलें. उन्नति के रास्ते खुलेंगे. पुराने मित्रों का भी सहयोग मिल सकता है. सेहत पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है.
शुभ अंक - 9
शुभ रंग - लाल
उपाय - उगते सूर्य को जल देना आपके लिए शुभ रहेगा.

इसे भी पढ़ें- PKL 9: जयपुर के लिये फिर चमके अर्जुन देसवाल, टाइटंस को हराकर दूसरे पायदान पर किया कब्जा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़