Rashifal 17 November: मीन को आज धन लाभ, लेकिन स्वास्थ्य हानि, जानिए धनु, कुंभ व मकर के सितारे क्या कहते हैं

Rashifal 13 November: मकर राशि वालों की आज आलोचना हो सकती है. दूसरों की ताकत को पहचानें तथा अपनी कमजोरियों पर ध्यान दें. आज कई दिनों बाद आप ठीक डिसीजन ले पाएंगे. आपकी पॉजिटिव सोच आपको सही रास्ता दिखाएगी. पैसों से जुड़े हुए कार्य ठीक से संपादित होंगे. पुरानी चीजों को भूलें. नए रास्तों पर चलें.

Written by - Acharya Vikramaditya | Last Updated : Nov 17, 2022, 06:45 AM IST
  • धनुः आज फायदे और नुकसान दोनों का दिन है
  • कुंभः आज हौसला आपके बेहद काम आने वाला है
Rashifal 17 November: मीन को आज धन लाभ, लेकिन स्वास्थ्य हानि, जानिए धनु, कुंभ व मकर के सितारे क्या कहते हैं

नई दिल्लीः Rashifal 17 November: मकर राशि वालों की आज आलोचना हो सकती है. दूसरों की ताकत को पहचानें तथा अपनी कमजोरियों पर ध्यान दें. आज कई दिनों बाद आप ठीक डिसीजन ले पाएंगे. आपकी पॉजिटिव सोच आपको सही रास्ता दिखाएगी. पैसों से जुड़े हुए कार्य ठीक से संपादित होंगे. पुरानी चीजों को भूलें. नए रास्तों पर चलें.

धनु
जल्दी में कार्य करने से बनती हुई बात बिगड़ सकती हैं. परिवार में बच्चों और बुजुर्गों को आपकी अटेंशन की जरूरत है. आज दिमाग खुला रखने का प्रयास करें. अपने से छोटे और साथियों के विचारों को भी तवज्जो दें. किसी छोटे से नए विचार के कारण कोई नया रास्ता खुल सकता है. आज फायदे और नुकसान दोनों का दिन है.
शुभ अंक- 1
शुभ रंग - नारंगी
उपाय – पंडितों को दान करना शुभ रहेगा.

मकर
आज आपकी आलोचना हो सकती है. दूसरों की ताकत को पहचानें तथा अपनी कमजोरियों पर ध्यान दें. आज कई दिनों बाद आप ठीक डिसीजन ले पाएंगे. आपकी पॉजिटिव सोच आपको सही रास्ता दिखाएगी. पैसों से जुड़े हुए कार्य ठीक से संपादित होंगे. पुरानी चीजों को भूलें. नए रास्तों पर चलें.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग - गुलाबी
उपाय - आज किसी ब्राह्मण अथवा अपने गुरु को अंग वस्त्र का दान करें.

कुंभ
आज आपका हौसला आपके बेहद काम आने वाला है. साथ ही आपके धैर्य की परीक्षा होने वाली है, लेकिन सावधान रहें. किसी के उकसाने पर तैस में आकर काम करने से बचें. आज पैसों से जुड़े मामलों में उलझन का योग है. अपने सहयोगियों के साथ संतुलन बनाकर चलें.
शुभ अंक- 4
शुभ रंग – बसंती
उपाय – धार्मिक पुस्तकों का दान दें.

मीन
दूसरों की बातों में आकर बेवकूफ न बनें. धन लाभ है, लेकिन स्वास्थ्य में हानि के योग दिखते हैं. लोगों की दिखाई गई योजनाओं में न बहें. दिमाग का इस्तेमाल कर असली व नकली का चुनाव करें. आपनी योग्यता को और निखारने का और प्रयास करें.
शुभ अंक- 8
शुभ रंग – आसमानी
उपाय -  आज जरूरतमंद छात्रों के बीच स्टेशनरी का दान करना शुभ रहेगा.

यह भी पढ़ें- Daily Horoscope: कर्क को फायदे का आसार, जानिए मेष, वृष और मिथुन का कैसा रहेगा हाल

इसे भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal: कन्या का साथ देगा भाग्य, जानिए सिंह, तुला और वृश्चिक का कैसा रहेगा गुरुवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़