Daily Horoscope: कर्क को फायदे का आसार, जानिए मेष, वृष और मिथुन का कैसा रहेगा हाल

Daily Horoscope: वृष राशि के जातकों के लिए आज लाभ उठाने का दिन है. पैसा कमाने का दिन है. आपको नए अवसर मिलने वाले हैं, लेकिन उस पर कार्य करें. लाभ हो जाएगा. आज साहस दिखाएं, लेकिन गुस्से से बचने का प्रयास करें. एकाग्रता के साथ काम करने की जरूरत है.

Written by - Acharya Vikramaditya | Last Updated : Nov 17, 2022, 06:56 AM IST
  • मेषः आज चिंता न करें बल्कि चिंतन करें
  • कर्कः आपके सीनियर आपका साथ देंगे
 Daily Horoscope: कर्क को फायदे का आसार, जानिए मेष, वृष और मिथुन का कैसा रहेगा हाल

नई दिल्लीः Daily Horoscope: वृष राशि के जातकों के लिए आज लाभ उठाने का दिन है. पैसा कमाने का दिन है. आपको नए अवसर मिलने वाले हैं, लेकिन उस पर कार्य करें. लाभ हो जाएगा. आज साहस दिखाएं, लेकिन गुस्से से बचने का प्रयास करें. एकाग्रता के साथ काम करने की जरूरत है.

मेष
आज जिस भी काम में लालच करेंगे, नुकसान आपके सामने होगा. दो पैसे कम कमाकर सौदे को निकाल दें. अन्यथा नुकसान होने के योग हैं. आज गाड़ी सावधानी से चलाएं. ऑफिस में सामने आई समस्या को चुनौती की तरह स्वीकार करें. रास्ता निकल जाएगा. चिंता न करें. आज चिंतन करें.
शुभ अंक- 2
शुभ रंग - सफेद
उपाय - खिचड़ी का दान करना शुभ रहेगा.

वृष
आज लाभ उठाने का दिन है. पैसा कमाने का दिन है. आपको नए अवसर मिलने वाले हैं, लेकिन उस पर कार्य करें. लाभ हो जाएगा. आज साहस दिखाएं, लेकिन गुस्से से बचने का प्रयास करें. एकाग्रता के साथ काम करने की जरूरत है.
शुभ अंक- 7
शुभ रंग – नारंगी
उपाय – चने की दाल का दान करें.

मिथुन
आज का दिन थकान भरा रह सकता है. हो सकता है कि सुबह से लेकर शाम तक बहुत ज्यादा व्यस्त रहें. स्वास्थ के प्रति चिंता बढ़ने का योग है. गर्म चीजों से सावधान रहें. आशिकी के मामले में जरा संभलकर कदम उठाएं. आज व्यसनों से परहेज करें. नुकसान हो सकता है.
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- मैरून
उपाय - अपने ईष्टदेव का नमन करें.

कर्क
धन के मामलों में स्थिति सामान्य रहेगी, लेकिन कामकाज में सिर मुंडवाते ही ओले पड़ने का योग है. आपके सीनियर आपका साथ देंगे. किसी के साथ रिलेशनशिप में मजबूती आने का योग है. काम को मन से करेंगे तो फायदा होने के आसार हैं.
शुभ अंक- 4
शुभ रंग - भूरा
उपाय -  हल्दी पाउडर मिलाकर केले की जड़ में जल अर्पित करें.

यह भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal: कन्या का साथ देगा भाग्य, जानिए सिंह, तुला और वृश्चिक का कैसा रहेगा गुरुवार

इसे भी पढ़ें- Rashifal 17 November: मीन को आज धन लाभ, लेकिन स्वास्थ्य हानि, जानिए धनु, कुंभ व मकर के सितारे क्या कहते हैं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़