Daily Horoscope: मेष से लेकर मीन तक का 9 November 2023 का राशिफल, पढ़ें यहां

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के जातक आज के दिन अपनी सेहत का खास ख्याल रखें और भोजन भी सही समय पर सही मात्रा में और सही तरीके का करें. काम के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे. आपकी योजनाएं फलीभूत हो कर आप के हक में फैसला सुनाएंगी. रिश्ते में गहराई बढ़ेगी.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Nov 9, 2023, 06:29 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आज का दिन
Daily Horoscope: मेष से लेकर मीन तक का 9 November 2023 का राशिफल, पढ़ें यहां

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के जातक आज के दिन अपनी सेहत का खास ख्याल रखें और भोजन भी सही समय पर सही मात्रा में और सही तरीके का करें. काम के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे. आपकी योजनाएं फलीभूत हो कर आप के हक में फैसला सुनाएंगी. रिश्ते में गहराई बढ़ेगी.

मेष
आपके लिए आज का दिन उम्मीदों से भरा रहेगा. इनकम में बढ़ोतरी होने से आपका मन हर्षित होगा. कामों में सफलता मिलेगी लेकिन सरकारी काम में बाधा ना पहुंचाएं वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

वृषभ
आप आज के दिन उत्साह में रहेंगे लेकिन कुछ चुनौतियां आपका ध्यान आकर्षित करेंगी. खर्च बढ़ेंगे, सावधानी रखें. गृहस्थ जीवन को मजबूत बनाने के लिए प्रयासरत नजर आएंगे. प्रेम जीवन बिता रहे लोग खुशनुमा समय का आनंद उठाएंगे. 

मिथुन
आज के दिन अपनी सेहत का खास ख्याल रखें और भोजन भी सही समय पर सही मात्रा में और सही तरीके का करें. काम के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे. आपकी योजनाएं फलीभूत हो कर आप के हक में फैसला सुनाएंगी. रिश्ते में गहराई बढ़ेगी.

कर्क 
आज अपनों का साथ मिलेगा. व्यापार अच्छा चलेगा. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. आज बेवजह के वाद विवाद से बचने का प्रयास करें.

सिंह
आज का दिन आपके लिए कुछ नया समाचार लेकर आएगा. आपके कुछ खर्च बढ़ सकते हैं लेकिन आप अपनी सूझबूझ से और अपनी इनकम से खर्चों को पूरा कर पाएंगे. सेहत में हल्का उतार-चढ़ाव रहेगा. 

कन्या
आज के दिन को एक बढ़िया बनाने के लिए आप अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. बेकार की बातों पर ध्यान लगाने से आप अपने काम से पिछड़ सकते हैं, इसलिए थोड़ा ध्यान रखें. सेहत ठीक ठाक रहेगी.

तुला
आज के दिन को मजबूत बनाने में भाग्य भी आपकी सहायता करेगा. जो कुछ करना चाहेंगे उसमें सफलता मिलेगी लेकिन अपने ध्यान को एकाग्र करके ही काम करें. प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते में चल रही तनातनी को दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे.

वृश्चिक
आज किसी से धन उधार लेने से बचें. निर्णय लेने की क्षमता का आपको लाभ हासिल होगा. आर्थिक गतिविधियों में तेजी बनाए रखें. सुख सुविधाओं पर अच्छा धन खर्च करेंगे.

धनु
आज का दिन आप पूरी ईमानदारी से बिताना पसंद करेंगे. शादीशुदा लोग थोड़े से परेशानी में रहेंगे क्योंकि जीवन साथी का बर्ताव आपकी समझ से परे होगा. काम के सिलसिले में दिनमान बढ़िया है जिससे आप अपने काम में आगे बढ़ेंगे.

मकर
आपके लिए आज का दिन सामान्य फलदायक रहेगा. खर्चों में थोड़ी तेजी आने से मानसिक चिंताएं बढ़ेंगी लेकिन यह अल्पकालीन है, इसलिए ज्यादा परेशान मत हों. सेहत उतार-चढ़ाव के बीच स्थिर रहेगी. गृहस्थ जीवन शांतिपूर्ण रहेगा.

कुंभ
आज का दिन उत्तम रहेगा. कामों में सफलता मिलेगी जिससे आपका आत्मबल बढ़ेगा. थोड़ा गुस्सा तो दिखाएंगे लेकिन जिद पकड़ना अच्छा नहीं. गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा, थोड़ी सी सावधानी रखें और मर्यादा ना लांघें. सेहत अच्छी रहेगी.

मीन
आज का दिन कई मामलों में आपके लिए सावधानी भरा रहेगा. खर्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें और सेहत पर पूरा ध्यान रखें. गृहस्थ जीवन भी अच्छा रहेगा. अपने रिश्ते को खूबसूरत बनाने के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे और वह कोशिश कामयाब भी रहेगी.

यह भी पढ़िएः छोटी दीवाली को बन रहा बड़ा संयोग, करें यमराज का तर्पण, खत्म हो जाएगा नर्क का भय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़