क्या आपने सपने में खुद को कार चलाते देखा? जानिए आपके साथ अच्छा होगा या बुरा

Dream Science: अलग-अलग सपनों का अलग-अलग मतलब होता है. आप भी अपने सपने को लेकर कन्फ्यूज हैं? क्या आपने सपने में खुद को कार चलाते देखा है? ज्योतिष शास्त्र में सपनों का अर्थ बताया गया है. जानिए आपके सपने के बारे में आचार्य विक्रमादित्य इस बारे में क्या बताते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 06:16 AM IST
  • सपने में खुद को कार चलाते हुए देखा है?
  • क्या आपने सपने में कुटिया देखी है?
क्या आपने सपने में खुद को कार चलाते देखा? जानिए आपके साथ अच्छा होगा या बुरा

नई दिल्लीः Dream Science: क्या आपको भी तरह-तरह के सपने आते हैं, जिसे लेकर आपके मन में ढ़ेर सारी उलझने पैदा होती हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि सपनों का कोई न कोई खास मतलब होता है. ज्योतिष शास्त्र में सपनों का अर्थ बताया गया है. ऐसे में आचार्य विक्रमादित्य बता रहे हैं कि यदि आपने सपने में कुटिया देखी है तो इसके क्या संकेत हैं.

सपने में खुद को कार चलाते देखा? जानिए अर्थ
रोहतक से शिवम थापर लिखते हैं कि उन्होंने सपने में कार चलाते हुए खुद को देखा है, इसके क्या संकेत है?

इस पर आचार्य विक्रमादित्य कहते हैं सपने में कार चलाने के दो अर्थ निकलते हैं. सपने में अपने आप को कार चलाते हुए देखना भविष्य में सफलता मिलने, तरक्की, उन्नति और लक्ष्यों के पूरा होने की ओर इशारा करता है. साथ ही यह भी बताता है कि आपके जीवन में कुछ ऐसा है जिससे आप दूर भागने की कोशिश कर रहे हो.

सपने में कुटिया देखी, क्या हैं इसके संकेत?
भीलवाड़ा से सतीश लाल लिखते हैं कि उन्होंने सपने में कुटिया देखी है, इसके क्या संकेत हैं?

इस पर आचार्य विक्रमादित्य कहते हैं कि सपने में कुटिया देखना शुभ माना जाता है. इसका सकारात्मक प्रभाव आपके जीवन पर पड़ सकता है. आपके जीवन से संबंधित जटिल समस्याओं के समाधान जल्द होंगे. आने वाला समय आपके लिए अनुकूल रहेगा. कारोबार दृष्टिाकेण से यह सपना बहुत ही शुभ है. ऐसे सपने जीवन में शुभ योग बनाते हैं.

यह भी पढ़ें: अपने सपनों का आलीशान घर चाहते हैं तो कुंडली में इस ग्रह को करें मजबूत, ये रहा आसान उपाय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़